sap ghusa gaw Mai Dekho kaise pakad Raha hai
ADVERTISEMENT
Comments 100
lucy_greenwood:
भाई थोड़ी सेफ्टी रखा करो
More Like This
0:43
Disabled Duckling & His Cat = Purest Friendship Ever 🥹 #DuckRescue #CuteAnimal #AnimalRescue
Nature and animals
0
0
0:31
Chimps Are Shocked by Man’s Prosthetic Leg 😮🦿
Nature and animals
22.0k
0
0:14
"I may have overreacted"
Nature and animals
48.5k
100
1:52
Unbelievable Animal Moments Caught On Camera
Nature and animals
0
10
0:19
BUTTER ARMY IS MY THING!
Nature and animals
10.1k
100
0:31
A tiny act of kindness can lead to an ...1 million views ♥️♥️
Nature and animals
97.0k
100
0:48
Dog Dad Bit His Own Puppy Over Food! After Being Scolded & Caged, He Made It Right!#shorts #pets
Nature and animals
39.5k
100
0:16
The Funniest Dog Duo 😂🐶
Nature and animals
58.5k
100
You've reached the end
भाई थोड़ी सेफ्टी रखा करो
कोई भी नहीं बोलेगा कि स्क्रिप्ट है तुम लगे रहो😂
जल्दबाज़ी में करते हो गुरु फोटो में न आ जाना
क्या फायदा ऐसे जीव को बचाने से यार ये किसी न किसी दिन किसी को मौत के घाट जरूर बुलायेगा सांप कभी वफादार नहीं होते
Perfect train हो boss Good job❤
ऐसे बेगुनाह बेजुबान को मारा नहीं जाता है भाई ने कितनी आराम से पकड़ लिया और जाकर सही जगह पर छोड़ दिया आई लाइक इट ❤❤❤❤ Namo buddhya ☸️ Jay samrat ashok mahan Jay bhim jay bharat Jay samvidhan ☸️🙏🏿
Har Har Har mahadev 🎉🎉🎉
😂😂😂 snake 🐍 bhi dar gaya tabhi bhag gaya teji se pani mein 😂
Oversmart मत बनो....
1 minutes lagta thikane lag jata😂😂
ये किसके बगीचे में सांप को छोड़ दिया भाई😮
Har har Mahadev ❤
Ai hai bhai
Jai naag devta 🙏🙏🙏🙏🙏
Kuchh bhi ho bhai ...apna dhyan rakha karo....baki bholenath tumhari raksha kare🙏🙏
🔥💯भाई तुम्हारे चैनल पर सिर्फ एक ही तरह का सांप हम देखते हैं। एक ही रंग का एक ही साइज का और कोई सांप नहीं पकड़ते हो। आप या फिर बस एक ही सांप पाल रखे हो जिसको वीडियो बनाने के लिए बार बार दिखाते रहते हो।✍️✍️
Itna risk nahi lena chahiye 😮
Sefty bahut jaruri hai
Koto sondar eirokom jodi sobai korto onk somoy tara rasta bhol koira eidik oidik jayga r tokhn tader modhey sobai r phire asena
Dhiyan se kiya karo bhai ...aapki jaan bhut kimti hai aapko family ke liye 😊