Haad hoti hai Yaarπ€¦π»ββοΈπ€£ #roycesharma #hcpk
ADVERTISEMENT
Comments 100
luisquesada524:
Bacha duniya me aya nhi or drama shru ho gya π’π’
More Like This
0:19
π·πΊ RUSSIA VS USAβ¦ πΊπΈπ
Film and Animation
24.1k
100
1:00
ππ Squid Game: How Love Always Ends! #linhchihihi #messyclassroom #schoolcrush #schooldrama
Film and Animation
57.7k
100
0:15
99% People see this π€―β‘
Film and Animation
0
100
2:18:29
THE FORBIDDEN GIFT - Mr aloy Tv | Latest movie 2026 | latest african movie
Film and Animation
3.7k
100
1:38
Hair Extension Sβ’2 π₯Part 14 π₯@anjanachandrank @aiswaryafrancis17 @garyputhanpurackal_
Film and Animation
74.6k
100
0:47
The A-Lister under the mask is... INSANE π€― #shorts
Film and Animation
12.2k
100
39:14
MAMA KASEMA I Ep 19 I
Comedy
10.4k
100
20:58
Savage Episode 79
Comedy
3.9k
100
You've reached the end
Bacha duniya me aya nhi or drama shru ho gya π’π’
Aap rest Nhii le rahe kyaa delivery ke baad atleast 40 days rest chahiye hota h or by the way aapke stitches nhi aaye kya normal delivery mein episiotomy cut lgaya jata h
Shi hai bilkul reality maa k bche k sath sote hai bcha uth jata haiπ abhi to chota hai na bda hoga to kuch kaam nhi krne degaπ
Bby β content β
Sherni to sach m sherni h β€
Abhi rest nhi kiya to baad me pta chalta h
Aapka weight lose kese kiya or Concive kese kiya koi dwai ya yoga btaiyega Didi
Di usko humesha ek cotton k blanket m rakha kare.. aisa khula mt chodo wo bht chota h
Are haa haa kyu nhi sherni maa ban gai congratulations ππβ€
Didi kabhi sote waqt bacche par na gir jaana πππ
Didi ye thik h lekin jb aap khi jao or baby akela ho to uske aage piche pillow lga diya kro
Baccha β content β
Sach baat hai maa he samjh sakti hai ππso cute β₯οΈ β€οΈ π baby
Meanwhile husbands reality sucks
Bchha jab sota h to usko pillow ki support do taki wo jyada der tk so ske... Usko ye lge ki uski ma uske pass so rhi h
Isliye to hamara dil bhar chuka hai π 1 beta 2 betian alhamdulillah β€
πππsame situation mera v yahi hota hain so related
Aapki delivery ko abhi thoda tym hua hai, proper rest lo, nhi toh dikkt hogi baad meinππππ stay safe, stay healthy.
Same mera bhi yahi hal hai q ki maa hu na isliye
Bacha toh bacha hi hπ