Jab t20 paida nahi hua tha tabhi imran najir ki t20 style se batting hamne dekha what a player tha unbelievable
D
danielle_medina3Β months, 3Β weeks ago
Imran Nazir ahead of his time...very good batsman ...
A
andrea_hodges3Β months, 3Β weeks ago
As a Indian muje lagta hai ki ye banda pakistan cricket team keliye ek hira tha...like a diamond....ess ko jab dekhta hu tab tab 2007t20 world cup yad aa jata heyβ€β€
valentim_darocha3Β months, 3Β weeks ago
Ye ek bahut acha player tha...sad to hear....from India
R
robertvaleon363Β months, 3Β weeks ago
Super batsman lv from india
R
reynaldo_godΓnez3Β months, 3Β weeks ago
Saw him at Islamabad Airport 2004 very smart lad
M
martin_hayes3Β months, 3Β weeks ago
ache ache bowlero Ko pani pila diya tha imran nazir ne bht behtreen batsman tha yr π
jamesstream973Β months, 3Β weeks ago
Afridi and gang...possible.Razzak
dustin_olsen3Β months, 3Β weeks ago
Ye dhurandhar dekhkar bata raha haiπ
keith_davis3Β months, 3Β weeks ago
Us era mein one day match mein bhi T20 khela karta tha .. he was awesome
joseph_guerrero3Β months, 3Β weeks ago
Ye oh generation ka t20 batman tha
B
beth_burton3Β months, 3Β weeks ago
Bht acha batsman Tha sukkar Hai thik Hai nai to pare se koi bachta nai
I
irmela_bΓ€rer3Β months, 3Β weeks ago
Sirf Pakistan ka nahi Puri duniya me cricket ke jankar samjhe nahi
G
graciela_morales3Β months, 3Β weeks ago
His field presence was awesome. He was a great player
Bhai ek indian hone ke nate ye banda sach main great tha bas pakistan ko aache bande hazam nahi hote
Bahut danger opener batsman huwa karta tha β€β€β€
Perfect t 20 player tha,π’
Jab t20 paida nahi hua tha tabhi imran najir ki t20 style se batting hamne dekha what a player tha unbelievable
Imran Nazir ahead of his time...very good batsman ...
As a Indian muje lagta hai ki ye banda pakistan cricket team keliye ek hira tha...like a diamond....ess ko jab dekhta hu tab tab 2007t20 world cup yad aa jata heyβ€β€
Ye ek bahut acha player tha...sad to hear....from India
Super batsman lv from india
Saw him at Islamabad Airport 2004 very smart lad
ache ache bowlero Ko pani pila diya tha imran nazir ne bht behtreen batsman tha yr π
Afridi and gang...possible.Razzak
Ye dhurandhar dekhkar bata raha haiπ
Us era mein one day match mein bhi T20 khela karta tha .. he was awesome
Ye oh generation ka t20 batman tha
Bht acha batsman Tha sukkar Hai thik Hai nai to pare se koi bachta nai
Sirf Pakistan ka nahi Puri duniya me cricket ke jankar samjhe nahi
His field presence was awesome. He was a great player
He was a great bataman
Must be Indian agent
Imran nazir better than kohli