#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
Welcome payal ne kiya is liye vlog dekh ne ka man kar raha hai
Aayaan lots of love from Kashmir ❤
Aanu or laksh ki bounding pe jab se bhar bhar ke comments aaye to in sab ka muhi sujhagaya hai aanu ko volg se gayab hi kardiya hai morning me bhi side pa hote hui bhi nahi dikhaya or is vlog me bhi same ki thna jaloge ek bacche se 😂😂😂😂😂😂
Payal is best payal looking so beautiful and cute❤❤❤❤❤ hardworking lady
Aap log Bolte ho ki tuba ko ghumna pasand nhi hai per hamm log jo dekha te usme to tuba ko ghumna bohot. pasand hai aap logo ko nhi ley jana tuba ko sidha bola karo ey kiu bolte ho ki tuba ko nhi jana kuch bhi 😂😂❤❤❤ tuba
Ayaan ❤❤❤❤
Ayaan army fan's attendance here
Ye dono ghar, bachhe, vlogging aur business sambhalti rahengi aur vo Armaan apni keep ko leke aesh krta rahega
Ayan super vlog ki jaan❤❤❤❤❤
Golu Se Jyada Payal Ka Chehra Chamak raha hai❤ Payal didi bahut acchi hai aur Unka Chehra bahut Sundar hai
Krishna ke account me hawsi balma ka poster daka kritika armaan ne ek comment inke liye nahi 😂😂😂 full bezzati kar rahe sab wahan but inko farak nahi padta pehle se badnaam h bigg ke time se 😂
Lakshay and ayaan bonding so cute
Soo pretty all of you very nice aanu 😘😍😍😍❣️❣️❣️
Ab anu k liye golu ka pyar dekho...... payal k samne
aanu bacha ❤❤❤
Jab ayan inke sath kahi jata h to ayan ko bahut kam lete h vlogs me zaida ki har vlogs me 90% dikhate h kritika armaan payal uske bad tuba ayan ko to gayab hi karte h ya badnaam
Annu ❤❤
Armaan di beewi wala nahi ek beewi ek bacche wala vlogger h 😂😂😂 baki payal living wali 😂
Love you ziad god bless you❤
Aanu ko swimming krwa shikaho ... ye bahut active or fast h to is sector me bahut acha kar sakta h ye ❤❤