#vlog #Vloggers #lovestory #Poonambisht #Neetubisht #newvideos If you like this video, please do like, comment, share & subscribe. Follow me on social media for more exciting content: Instagram- https://www.instagram.com/poonampbisht/ Snapchat- https://www.snapchat.com/add/poonampbisht
ADVERTISEMENT
Sare bhai bhen me Poonam bhot sundar h ❤❤❤❤
Mere ko shadi me nhi बुलाओगे 😂
Dikhsa kitni cute hai yr
Rohit is very good son in law. Respect his Mom in law. Pair chuta hai. Na ki gale mai latak jaye aate hi
Pure bloge me jb rohit ki entry hui hai tb accha lga last me accha ladka hai dekh ke hi royal lgta hai
Apke ghar ka sofa bilkul apki engagement wali dress jesa he 😂😂😂😂
Aap ka blog mujhe bhut hi accha lgta h me aapko phle bhi dekhti thi lekin jab se rohit jiju aane lge h vidio me tab se to mja hi aa jata h dekh kr ❤❤❤ love you diiii❤❤❤
Sofa or engagement gown ki design match ho rhi h
Please keep camera still, too much movement
Diksha di bahot pyari hai bahut sweet hai jab vlog me hoti hai to vlog me char Chand laga deti hai 😊❤❤
Congratulations didu 🎉🎉❤❤
beauty + realness = you 🦢🤍
Poonam di aap pr ye red outfit bhut acha lg rha h ap bhut slim lg rhe ho ❤❤❤🧿
It is really fun watching Diksha didi in vlogs. May god bless you all siblings with health, wealth and happiness and long peace life together always 🧿 you are inspiration for me didi. As I also lost my father 4 years ago and am supporting my mother and younger brother. I always felt motivated watching you 3 sisters 🧿♥️
Poonam tum iss suit me kitni Sundar lag rhi ho waooo so pretty ❤apke sasural Wale choice mast matlab mastt hain❤
Di app kitne sweet ho ❤❤
Divya di i love you so much. Aap pura ghar sambhal leti ho and your patience infront of neetu is commendable
Kitte sundar lg rhi ho poonam di ❤ bht pyari...ye dress ap pe bht acha lag ra hai.❤
❤🎉🎉 many congratulations di Soo sweet nd Soo beautiful nd cuteeee dii 😊😊
Lakhan diksha poonam foodie logh 😂😂inse kha diet hoghi