ये आप सही सोचे हैं कहीं घुमा दीजिए क्योंकि बहुत कम मौका मिलता है पापा को साथ घुमाने का मां के साथ तो time मिल भी जाता है लेकिन पापा के साथ नहीं मिल पाता है
H
harryjames2111 month, 2 weeks ago
बह हमारे सचिन मनीषा ऐसे ही खुश रहो ❤❤
S
silvia_garcía1 month, 2 weeks ago
Bhaiya jisa ब्लॉग मे ऑन्टी जी rati hai oh ब्लॉग dekhane मे बहुत aacha lagta hai bhai maa beta ki piyar me kisi ka najar na lagye 🖤❤
priya_ghose1 month, 2 weeks ago
Maa bete ke payar me kisi ki najar na lage
E
ericarguello2661 month, 2 weeks ago
मनीषा दी जैसी बहू बीबी भाभी हर घर में होनी चाहिए ❤ 🫶🌼मां बाप बेटे बेटी की लाइफ क्योंकि शादी के 6 साल हो गए लेकिन सबकी केयर रिस्पेक्ट और सबसे खास बाद की एकदम चुलबुली जैसी स्माइल रखती हैं कितना भी क्यों काम करना पड़ जाए नज़र ना लगे मेरे सुंदरी की स्माइल को 🧿🧿🫶 माता रानी दुनिया सारी खुशियां दे कोहिनूर सी लड़की को love so much Manisha Did🧿🫂i &both of you sachman 🧿❤
L
lisa_hayes1 month, 2 weeks ago
सचिन मनीषा आप लोग अपने पैसे से मम्मी पापा को कही घूमने ले जाइए सबके साथ में घूमने का मजा कुछ और ही होता है बाद में फिर कभी अभी तो मम्मी पापा घूम कर थक गए होंगे।❤
R
raagini_dhar1 month, 2 weeks ago
Good morning mere pyare sachman ❤🧿 Mata Rani always blessed sachman lot's of love 💕🧿
S
sallysimmons3451 month, 2 weeks ago
Sachin pls aap manisha ki duniya ,aapki manisha pr मॉडरेटर kisi ko bna dena ya cs off rkho 🙏 bahut C2 team ke log active h 😡🤦
K
kevin.brown1 month, 2 weeks ago
Har har mahadev ❤❤
victoria.solano1 month, 2 weeks ago
मेरे SachMan हमेशा से best थे best हैं और हमेशा the best रहेंगे❤बस समझने वाले मेरे SachMan को समझ नहीं पाते हैं😡😢मेरे SachMan दिल के साफ़ और soft nature के हैं इसलिए मेरे महादेव और माँ वैष्णोदेवी हमेशा मेरे SachMan का निःस्वार्थ साथ देते हैं और हर कठिन परिस्थितियों से लड़ने का ताकत देते हैं❤जय महाकाल🙏🧿श्री शिवाय नमःस्तुभ्यम्🙏🧿जय माँ वैष्णोदेवी🙏जय माता दी🙏🧿
B
brunamacedo6331 month, 2 weeks ago
Sachman 🧿🧿❤❤❤❤❤
R
robertvaleon361 month, 2 weeks ago
सचिन मनीष तूम दोन ऐसे खुश रहो ❤❤❤❤❤❤❤
C
carol_atkinson1 month, 2 weeks ago
Khatu shyam jane ke time pe
L
lilia_medrano1 month, 2 weeks ago
Jiske sarr pe maa baap ka haath hai uska koi kuch nahi bigar sakta ❤❤❤❤
howardandrews3121 month, 2 weeks ago
Sachin ji aap dono mast raho or sary kay sary ko 3 3 STRIKE DO SOCHO MAT HAM MANISHA DI MOM AAP KAY LEAY GALT NAHE SUN SAKATY AAP YA KAM KAR SAKATY HO YA KAM JARURE HA🙏🙏🙏🙏
A
amanda.knight1 month, 2 weeks ago
Hamesha yaad rakho ,tumdono ko pani ka bulbula nhi banna hai ,samundra banna hai jiski gharaai koi maap na ske ,itna progress karna hai ❤ Hm sb ki blessing ,pyar ,sneh sb tumdono k sath hai 🧿💛🧿
K
kristin.ford1 month, 2 weeks ago
Super beautiful bhai bhabhi ❤❤❤❤❤
victoria.solano1 month, 2 weeks ago
Puja ke sath aai thi
C
christopher_moon1 month, 2 weeks ago
Soak mangoes in water for two three hours then use
G
georgesnight771 month, 2 weeks ago
Kitne cute ho dono❤hmare sachman sabse best h sabse pyare 🧿 ap dono apna best dete ho aur sab kuchh kitne achche se dil se krte ho❤Khub khush rho dono ❤aur apne parents ke sath aap dono apna precious tym jiyo enjoy kro ❤mst hokr hmare cutest hste muskurate sachman bnkr ❤❤bahut sara pyar aur blessings dono ko 🧿❤
ये आप सही सोचे हैं कहीं घुमा दीजिए क्योंकि बहुत कम मौका मिलता है पापा को साथ घुमाने का मां के साथ तो time मिल भी जाता है लेकिन पापा के साथ नहीं मिल पाता है
बह हमारे सचिन मनीषा ऐसे ही खुश रहो ❤❤
Bhaiya jisa ब्लॉग मे ऑन्टी जी rati hai oh ब्लॉग dekhane मे बहुत aacha lagta hai bhai maa beta ki piyar me kisi ka najar na lagye 🖤❤
Maa bete ke payar me kisi ki najar na lage
मनीषा दी जैसी बहू बीबी भाभी हर घर में होनी चाहिए ❤ 🫶🌼मां बाप बेटे बेटी की लाइफ क्योंकि शादी के 6 साल हो गए लेकिन सबकी केयर रिस्पेक्ट और सबसे खास बाद की एकदम चुलबुली जैसी स्माइल रखती हैं कितना भी क्यों काम करना पड़ जाए नज़र ना लगे मेरे सुंदरी की स्माइल को 🧿🧿🫶 माता रानी दुनिया सारी खुशियां दे कोहिनूर सी लड़की को love so much Manisha Did🧿🫂i &both of you sachman 🧿❤
सचिन मनीषा आप लोग अपने पैसे से मम्मी पापा को कही घूमने ले जाइए सबके साथ में घूमने का मजा कुछ और ही होता है बाद में फिर कभी अभी तो मम्मी पापा घूम कर थक गए होंगे।❤
Good morning mere pyare sachman ❤🧿 Mata Rani always blessed sachman lot's of love 💕🧿
Sachin pls aap manisha ki duniya ,aapki manisha pr मॉडरेटर kisi ko bna dena ya cs off rkho 🙏 bahut C2 team ke log active h 😡🤦
Har har mahadev ❤❤
मेरे SachMan हमेशा से best थे best हैं और हमेशा the best रहेंगे❤बस समझने वाले मेरे SachMan को समझ नहीं पाते हैं😡😢मेरे SachMan दिल के साफ़ और soft nature के हैं इसलिए मेरे महादेव और माँ वैष्णोदेवी हमेशा मेरे SachMan का निःस्वार्थ साथ देते हैं और हर कठिन परिस्थितियों से लड़ने का ताकत देते हैं❤जय महाकाल🙏🧿श्री शिवाय नमःस्तुभ्यम्🙏🧿जय माँ वैष्णोदेवी🙏जय माता दी🙏🧿
Sachman 🧿🧿❤❤❤❤❤
सचिन मनीष तूम दोन ऐसे खुश रहो ❤❤❤❤❤❤❤
Khatu shyam jane ke time pe
Jiske sarr pe maa baap ka haath hai uska koi kuch nahi bigar sakta ❤❤❤❤
Sachin ji aap dono mast raho or sary kay sary ko 3 3 STRIKE DO SOCHO MAT HAM MANISHA DI MOM AAP KAY LEAY GALT NAHE SUN SAKATY AAP YA KAM KAR SAKATY HO YA KAM JARURE HA🙏🙏🙏🙏
Hamesha yaad rakho ,tumdono ko pani ka bulbula nhi banna hai ,samundra banna hai jiski gharaai koi maap na ske ,itna progress karna hai ❤ Hm sb ki blessing ,pyar ,sneh sb tumdono k sath hai 🧿💛🧿
Super beautiful bhai bhabhi ❤❤❤❤❤
Puja ke sath aai thi
Soak mangoes in water for two three hours then use
Kitne cute ho dono❤hmare sachman sabse best h sabse pyare 🧿 ap dono apna best dete ho aur sab kuchh kitne achche se dil se krte ho❤Khub khush rho dono ❤aur apne parents ke sath aap dono apna precious tym jiyo enjoy kro ❤mst hokr hmare cutest hste muskurate sachman bnkr ❤❤bahut sara pyar aur blessings dono ko 🧿❤