#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
Ayan handsome boy muj ayan sabse jada pasand hai ayan ke liye he har roz vlog dekna ati hu ayan is best ayan ki bat he alag hai❤❤❤❤❤❤❤
Wo pyar tum bhi dikha diya kro wo compromise tum bhi dikha diya kro kabhi tab na maane tum bhi acchi ho ...wo feel aati hi nhi tumse to dekhne wale kya kre ....aaj tak tumne kabhi payal armaan aur baccho ki family photo tak to hone nhi di khud ki to bhaut le rakhi h kabhi socha h inki bhi hone do
Agar payal k Bache tere bache hai to tujhe baccha kyu chahiye jab se Rudra hua hai tab se piche padi hai bacha chahiye bachaa chahiye agar tu bhedbhav nahi karti payal k Bacho k sath to kyu bacha chahiye payal k 4 Bache to hai
Thodi to sharam karo sirf views k liye itne sensitive topics pe faltu k thumbnail bnate rehte ho
Hamesha clarification dene baith jayegi fir kahegi mein q clarification du.10 saal ho gye . Meri family blah blah pet dialog.Tere dil mein chor hah issliye tu baar baar clarification deti hah😂😂😂😂😂
0:31 sorry to say but koi pagal nhi hai jo bina baat bad comment kre... Jaisa kroge log dekhege or bolege... Kb tak comment nikal nikal k sfaai dete rhoge.. Apne kram shi kro sb shi ho jayega... Tune or armaan ne vaise bhi koi acha kaam nhi kr rkha ... Fir b payal bardaas kr gyi apne chiku k liye .. Or tumhe lga k ab to koi kuch ni khta to hum kuch b kre payal k sath uske bccho k sath... But audience sb dekh rhi hai sb notice kr rhi hai Apne kram shi kr lo vrns aise hi log gaali denge
dayan jab tu sab baccho ko😢😢aapna mante h😢😢or ek zaid bhe to 😢ku tujhe bacche karne h😢😢😢dayan jab dekho baccha karna 😢baccha karna 😢😢bolte rahte h😢😢😢😢
Golu Tu pati chor he
Dholu tum to payal se jalti hi ho dholuu agar aisaa hai tho payal or Arman ko aakele chod dena farm house par tu tho baccho ko sambhal naa ghar par ... dholu tum tho payal ko Arman ke sath Jane hi nai dethi afsoos hai payal o tho bhi teri hi darfdarri kar thi hai
Baar baar ye bolne se ki 10 saal Ho gye..tumhara paap kam nahi ho jata Golu. Aur aaj ke comments zyadatar paid hain!!
Kuch v ho gollu image clear krne aati hai
You tub se paise aa rahe he is liye rishta chal raha he samji golu joker
dayan jo bhe ho😢😢😢😢tere jase dost kise ko na mele😢😢😢 hejde sotan ban gaye payal ke😢😢😢😢😢😢😢
Ayaan Kitna pyara Hai Bus kis Ko najar Na lag jaaye bahut pyar aur aap bhi bahut pyara hai aaj yah Mera Bhai hota😊😊
Ayan is super star of vlog ❤❤❤❤
Ayaan❤❤
Aa gye dayan safie dene pati chor
Ab kya kre tujhe dekhker ek negative vibes aati hah ander se sorry hum apna opinion change nhi kr sakte dholu tere liye 😂😂😂😂
Ayan ❤❤
Kiritika ko baacha nahi karna abb kiyu ke 5th baccha ho gya ..tum payal ke baacha ko sayad apna batcha nahi mante isliye sayed kritika batcha karne sochte hai ..