Saba โs instagram - https://www.instagram.com/saba_ka_jahaan?igsh=MWJtZTR2ejJjaWNkYQ== Khalidโs instagram- https://www.instagram.com/khalid_niaz23?igsh=c24xenNkMHdpMDc4 Thank for watching our vlog and giving us all your love โค๏ธ For business or collaboration related Queries kindly drop mail on [email protected] #newkitchen #openkitchendesign #coffeemachine #sabakajahaan #homerenovation #luxurykitchen #newlook #dreamkitchen #kitchentour
ADVERTISEMENT
Mere liye duwa kijiye Allah paak hamko aulad se Nawaze ๐ญ๐คฒ
Extra kitchen se acha tha ek storeroom banana chahiye tha... Apna room dekho jungle hota jarha hai... ๐๐
One year later, friends kitchen itna use nahi ho raha tha toh woh tudwa ke Toy Room banwa diya ๐
As per previous history ye kitchen tutega aur kuch naya ayega within a year.
Sabaโฆ.your new kitchen is sooo beautiful. Saba yaad rakhna app jitna upar jaengi utna hi troll krenge logโฆ.app apna kaam aache se kroโฆakele family ko Mumbai me aache se rakhna is not an everyone cup of tea. Log vlogs b dekhenge aur troll b karenge. Remember you have you husband and parents with you, thats enough.
Mehar ko western drees lene me sabko pareshani ho gayi sbne muh banaya tha ab riza bahut achhi lg rahi h sabko
Riza apni ammi ko ammi nhi bolti ye log ye log krk bolti h
Sani ne sahi bola kitchen saf rahega to achaa lagega ๐4 din mai hi pure kitchen mai pasara hoga
Mehar shirt pant le ri thi toh saba aur beti khala dono bolre the accha nahi lag raha hai aur riza ko dila re ho aur bol bhi re ho acchi lag rahi ho riza
2 kitchen is not necessary.. Store room banwana tha aapne .. ya walk-in closet bna lete jisse aapke ghar me jo mess rahta h wo km rhe
Riza western me pyari lagri meher nai ๐ฎ๐ shamr on beti khala
Next yr is kitchen ko tudwa denge friends ๐๐๐
Riza voice irritates me
Plz 40 log Ameen boliye Allah pak mere face ki sare redness aur pimples dur kare๐ญ๐ญ
Her vlogs are to learn how to waste money and how to shop everyday.
Beti khala ko meher k shirt kharidne pr bohot dikkat tha, shirt aur jeans meher ka ekdm achha nhi lgrha tha unko, aur apni beti ka jeans aur shirt bohot sundar aur achha lgrha hai, waahh
Meri tabiyat thik nhi h plzz jo bhi dek raha h toh dua karna
Saba aap kuch din apne pairo mein mehandi lagalo ... uske chalte hi sahi ghar pe reh jaogii ๐
Open kitchen needs to be always clean n well set Here itโs all temporary See after some days ๐
Pheli bahu dekhi hai jo saas se hi khana banwati hai