Kon kon chahta h ki manisha jaldi good news sunaye ❤
tracey_ramos1 month, 2 weeks ago
सचिन भाई मनीषा का जो उल्टी है वो काश वो मां बने वाली है ये गुड न्यूज होता। हम बस आप दोनों को खुशखबरी सुना चाहते है।❤❤❤❤❤❤❤
D
daniel.cantu1 month, 2 weeks ago
❤ मनीषा गुड न्यूज़है आपको जुड़वा बच्चा होगा एक बेटा एक बेटी 🙏 हर हर महादेव
dagmarcascade311 month, 2 weeks ago
Pakka good news hai Mata Rani jaldi se hamari Manisha ka God Bhar jaega ❤❤🙌🙌🙌🙏🙏
B
bradley.page1 month, 2 weeks ago
Manisha is pregnant ❤❤❤jai chhathi maiya 🙏🙏
anel.valdez1 month, 2 weeks ago
Hello maa sun lo Pukar Manisha di jaldi baby ho ❤❤
dustin_olsen1 month, 2 weeks ago
Jaldi Good new aa jayga sb ka mukh band ho jaya❤❤❤❤❤❤❤god bless you
C
cynthia.costa1 month, 2 weeks ago
सुंदरी जल्दी से ठीक हो जाए माता रानी always blessed sachman 🧿🧿🧿❤❤
G
gabrieltempest281 month, 2 weeks ago
Acid bann rha h pet me... Nimbu mtt pio bilkul bhi... Energy kamm ho toh Nariyal pani orx vagerah pio ye best h❤
severin.geisel1 month, 2 weeks ago
गुड न्यूज तो मिलेगा थोड़ी इंतजार करना है,
M
maria_evans1 month, 2 weeks ago
Kisi gastro ke specialist se mil k diet chart vagerah banwa lo...sahi rehta h
P
pénélopevaleon831 month, 2 weeks ago
Khushkhabri aane wali hai Sayd jo ham sab barso se intijar kar rhe hai ❤❤❤❤❤
J
joanne.rose1 month, 2 weeks ago
Food poison hua hoga kuch khane main aa gaya hoga Manisha ko
G
grégoire_louis1 month, 2 weeks ago
Manisha diii... 🥹💗 please apna khyaal rakho yrr... itni vomiting ho rhi hai toh bilkul rest karo. Health sabse pehle aati hai. 🤍 Bhaiya bhi di ka extra khyaal rakhna please. 🥹🧿 Sending lots of love, prayers aur tight virtual jhappi...🫂 get well soooon our preciousss diii. 🌸🤍🧿
L
luce.antoine1 month, 2 weeks ago
मनीष तूम जल्दी से ठीक हो आप दोन खुश रहो ❤❤❤❤
M
margotgilles4321 month, 2 weeks ago
Good morning bhaiya mansha ठीक हो जाओगी जल्दी मनीषा❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉❤❤
M
martinemarion4311 month, 2 weeks ago
Ulti jab Hoti Hai to ajwain nahin lo garm karta hai vah aur jab tum dava kar rahi ho to ajwain ka istemal kam karo
tracey_ramos1 month, 2 weeks ago
आप प्रेगनेंट हैं 🫄❤❤❤❤❤ 💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯❤️
R
rebecca_anderson1 month, 2 weeks ago
Jalne wale hajir ho😂
B
brenocosmos371 month, 2 weeks ago
Manisha vomiting ho rahi toh nimbu pani na piya karo aap ORS ka khol bna ke piyo aur thoda rest wagera karogi toh aaram milega apna dhyan rakho bahar ka koi cheej mat khao😊
Kon kon chahta h ki manisha jaldi good news sunaye ❤
सचिन भाई मनीषा का जो उल्टी है वो काश वो मां बने वाली है ये गुड न्यूज होता। हम बस आप दोनों को खुशखबरी सुना चाहते है।❤❤❤❤❤❤❤
❤ मनीषा गुड न्यूज़है आपको जुड़वा बच्चा होगा एक बेटा एक बेटी 🙏 हर हर महादेव
Pakka good news hai Mata Rani jaldi se hamari Manisha ka God Bhar jaega ❤❤🙌🙌🙌🙏🙏
Manisha is pregnant ❤❤❤jai chhathi maiya 🙏🙏
Hello maa sun lo Pukar Manisha di jaldi baby ho ❤❤
Jaldi Good new aa jayga sb ka mukh band ho jaya❤❤❤❤❤❤❤god bless you
सुंदरी जल्दी से ठीक हो जाए माता रानी always blessed sachman 🧿🧿🧿❤❤
Acid bann rha h pet me... Nimbu mtt pio bilkul bhi... Energy kamm ho toh Nariyal pani orx vagerah pio ye best h❤
गुड न्यूज तो मिलेगा थोड़ी इंतजार करना है,
Kisi gastro ke specialist se mil k diet chart vagerah banwa lo...sahi rehta h
Khushkhabri aane wali hai Sayd jo ham sab barso se intijar kar rhe hai ❤❤❤❤❤
Food poison hua hoga kuch khane main aa gaya hoga Manisha ko
Manisha diii... 🥹💗 please apna khyaal rakho yrr... itni vomiting ho rhi hai toh bilkul rest karo. Health sabse pehle aati hai. 🤍 Bhaiya bhi di ka extra khyaal rakhna please. 🥹🧿 Sending lots of love, prayers aur tight virtual jhappi...🫂 get well soooon our preciousss diii. 🌸🤍🧿
मनीष तूम जल्दी से ठीक हो आप दोन खुश रहो ❤❤❤❤
Good morning bhaiya mansha ठीक हो जाओगी जल्दी मनीषा❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉❤❤
Ulti jab Hoti Hai to ajwain nahin lo garm karta hai vah aur jab tum dava kar rahi ho to ajwain ka istemal kam karo
आप प्रेगनेंट हैं 🫄❤❤❤❤❤ 💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯💯❤️
Jalne wale hajir ho😂
Manisha vomiting ho rahi toh nimbu pani na piya karo aap ORS ka khol bna ke piyo aur thoda rest wagera karogi toh aaram milega apna dhyan rakho bahar ka koi cheej mat khao😊