Ab maa bap ko dukh mat dina bhai maa bap ko jo rulata h kavi sukhi nahi rahta h sabse bada bhagwan mata pita hote h
paulvaleon61 month, 3 weeks ago
Sachin manisha aapke heters ke liye ek line h😂!!burai karte rah jaoge lekin ukhad kuch bhi nhi paoge😂😂😂
abigailbrown4821 month, 3 weeks ago
Bhaiya please aap kuch bhi mat daliye unse related aap mast positive vlog dalo❤❤hmara bhi mind achha rahega aap dono ka bhi❤❤
C
christine_ferrand1 month, 3 weeks ago
अपने काम में लगे रहो दूसरे क्या कर रहे है आपको कोई फर्क नही पड़ना चाहिए आप क्या करते हो उससे आपको फर्क पड़ना चाहिए प्रिंस का दिमाग़ भिखारी वाला माइंड सेट है उसको कोई भी ansewr मत दो और आगे बढ़ते रहो
helena_novais1 month, 3 weeks ago
आप दोन खुश रहो ❤❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉
C
courtneyatlas821 month, 3 weeks ago
Manisha ke pass Koi chugali bhi Karega na Manisha Kisi ka nahin sunegi kyunki vah janti Hai Kahan Se Kya Karna Hai❤❤❤
keith_davis1 month, 3 weeks ago
SachMan supremacy forever. 🥹❤️ Sabseee pyaare, sabseee wholesome, bas dil jeet lete ho har baar...✨🎀
sarah_wallace1 month, 3 weeks ago
सही बात बोल रहा, है सचिन अभी कुछ मत,बोलो बेटा इस समय अभी समय खराब चल रहा है
D
daniel.cantu1 month, 3 weeks ago
आप दोनों अपने काम पर फ़ोकस करे बेहूदे लोगों को कोई जवाब ना दे। भैया 🙏❤️ क्योंकि उनको जवाब आगे बढ़ कर खूब खूब खुश होकर दे सकते जिसे देख कर स्वाहा होते रहे 🤣 आप दोनों खूब खुश रहे मस्त रहो पॉजिटिव रहो sachman 🧿❤
agathe_marion1 month, 3 weeks ago
Sachinmanisha tum dono apne kam per dhyan do❤ aur accha h tum aur manisha bilkul nhi bol rahe aur bolna bhi mat aur jalne walon ko jalne do😂❤
taylorsmith9241 month, 3 weeks ago
Manisha aap bilkul mote nahi h aise bahut sundar lgti aur face par glow dikhta h to aap patle bilkul nahi hona 🙏❤️pet nikl gya to rice kam khaye sahi ho jaayega 😊 lekin patle nahi hona sister ❤️🥰
jessedavenport8531 month, 3 weeks ago
Sachin ji aap kuch mat bolana uas kay vesay may
K
kamilly_sousa1 month, 3 weeks ago
Helloooo cutieeeesss! 🎀 Itne itne pyaare kaise ho yaar aap dono??!! Literally every vlog melts my heart. 🥹🤍 Kabhi kabhi random thought aata hai... jis din SachMan ka little baby aayega na... OMG, that tiny baby is gonna be the cutesttt ever, just like his/her parents. 🧸🫶 Aur jab aap teeno ek frame mein hoge... uff, internet is not ready for that level of wholesomeness. 😭✨ Can't wait for that day... bas aise hi haste raho, khush raho aur humein itni pyaari memories dete raho...🧿🤍
F
franklinvelvet771 month, 3 weeks ago
Sachin manisha khush raho ❤ sachin tum kuch mat bolna ❤ sachman best hai aur pyare bhi h❤❤
B
bradley.page1 month, 3 weeks ago
Cuties ❤aap dono bahut precious ho pyare ho smjhdari ho ❤aap dono mst vyast rho ❤apni chhoti si duniya me bindas befikare joyful hste muskurate huye rho ❤❤❤❤❤❤❤
jessedavenport8531 month, 3 weeks ago
Sachman sabse beest sabse pyare ❤❤
V
vincent_webb1 month, 3 weeks ago
Sachin bachche se 3:28 kitana pyar karate hai
R
robertyadav6861 month, 3 weeks ago
Do not waste ur energy giving answers to negative people. ❤❤❤❤❤❤ sachman
Ab maa bap ko dukh mat dina bhai maa bap ko jo rulata h kavi sukhi nahi rahta h sabse bada bhagwan mata pita hote h
Sachin manisha aapke heters ke liye ek line h😂!!burai karte rah jaoge lekin ukhad kuch bhi nhi paoge😂😂😂
Bhaiya please aap kuch bhi mat daliye unse related aap mast positive vlog dalo❤❤hmara bhi mind achha rahega aap dono ka bhi❤❤
अपने काम में लगे रहो दूसरे क्या कर रहे है आपको कोई फर्क नही पड़ना चाहिए आप क्या करते हो उससे आपको फर्क पड़ना चाहिए प्रिंस का दिमाग़ भिखारी वाला माइंड सेट है उसको कोई भी ansewr मत दो और आगे बढ़ते रहो
आप दोन खुश रहो ❤❤❤❤❤❤❤❤🎉🎉
Manisha ke pass Koi chugali bhi Karega na Manisha Kisi ka nahin sunegi kyunki vah janti Hai Kahan Se Kya Karna Hai❤❤❤
SachMan supremacy forever. 🥹❤️ Sabseee pyaare, sabseee wholesome, bas dil jeet lete ho har baar...✨🎀
सही बात बोल रहा, है सचिन अभी कुछ मत,बोलो बेटा इस समय अभी समय खराब चल रहा है
आप दोनों अपने काम पर फ़ोकस करे बेहूदे लोगों को कोई जवाब ना दे। भैया 🙏❤️ क्योंकि उनको जवाब आगे बढ़ कर खूब खूब खुश होकर दे सकते जिसे देख कर स्वाहा होते रहे 🤣 आप दोनों खूब खुश रहे मस्त रहो पॉजिटिव रहो sachman 🧿❤
Sachinmanisha tum dono apne kam per dhyan do❤ aur accha h tum aur manisha bilkul nhi bol rahe aur bolna bhi mat aur jalne walon ko jalne do😂❤
Manisha aap bilkul mote nahi h aise bahut sundar lgti aur face par glow dikhta h to aap patle bilkul nahi hona 🙏❤️pet nikl gya to rice kam khaye sahi ho jaayega 😊 lekin patle nahi hona sister ❤️🥰
Sachin ji aap kuch mat bolana uas kay vesay may
Helloooo cutieeeesss! 🎀 Itne itne pyaare kaise ho yaar aap dono??!! Literally every vlog melts my heart. 🥹🤍 Kabhi kabhi random thought aata hai... jis din SachMan ka little baby aayega na... OMG, that tiny baby is gonna be the cutesttt ever, just like his/her parents. 🧸🫶 Aur jab aap teeno ek frame mein hoge... uff, internet is not ready for that level of wholesomeness. 😭✨ Can't wait for that day... bas aise hi haste raho, khush raho aur humein itni pyaari memories dete raho...🧿🤍
Sachin manisha khush raho ❤ sachin tum kuch mat bolna ❤ sachman best hai aur pyare bhi h❤❤
Cuties ❤aap dono bahut precious ho pyare ho smjhdari ho ❤aap dono mst vyast rho ❤apni chhoti si duniya me bindas befikare joyful hste muskurate huye rho ❤❤❤❤❤❤❤
Sachman sabse beest sabse pyare ❤❤
Sachin bachche se 3:28 kitana pyar karate hai
Do not waste ur energy giving answers to negative people. ❤❤❤❤❤❤ sachman
CureSkin app link /Sachin Coupon code: SACHIN100
Sachman sabse best sabse pyare ❤❤❤❤❤❤❤