Vlog #4842 हर चीज़ का ठीकड़ा किसी पे फोड़ने से अच्छा है अपनी आँखे वक़्त रहते खोल लो🙏🏻 Sachin Manisha
ADVERTISEMENT
Comments 100
paulvaleon6:
उसको पार्टी करना ही नहीं था सिर्फ और सिर्फ फैमिली को नीचे गिरा…
More Like This
1:01:31
VLOG: Habibi Flew Me To Dubai🥹✈️💞
People and blogs
2.5k
0
0:39
veekee James calls out party blogs#shorts
People and blogs
973
0
25:29
i normally go to bed at 4am…so i woke up at 5am for a week
People and blogs
1.2k
0
28:46
Homey Vlog | New Clothes, Mum Life, Car Chats & Soft Play with Pearl | Halara ad| Motherhood & Style
People and blogs
830
0
36:42
HELLO SEPTEMBER | welcoming autumn, B&M shopping, baking banana bread + cosy home days
People and blogs
500
0
35:32
TRANSFORMING INTO HOT GIRL FALL🤣💋
People and blogs
1.6k
0
35:29
DYED MAMAS HAIR, SHE DID NOT LIKE IT 🥴
People and blogs
572
0
29:23
summer in the city (ep 4!)🌊: sunset boat cruise, trying new things & deep chats!
People and blogs
1.7k
0
You've reached the end
उसको पार्टी करना ही नहीं था सिर्फ और सिर्फ फैमिली को नीचे गिराने के लिए कॉन्टेंट बना दिया
Prince khud nahi chahta h wo party kare kyo ki wo kanjus h aunty uncle ke dam pe party kar raha tha aunty ne mana kar diya kal hum nahi rahege to socha h ki sara kharcha mere pe aa jayega😂😂😂is liye cancel kar diya h usko apne baby ke khusi hoti to wo jarur karta party jitne log hi aate party me utne me hi kar ke dikhata
100% Right 👍🏻👍🏻 भाई आप सही बोल रहे हो। प्रिंस को बस बदनाम करना आता है सबको , जो बेटा प्रिंस अपने मां बाप का नहीं हुआ वो किसी का नहीं होता है।
Koi aaye Ga hi nhi tho party tho cancel Karna hi padega 😂😂na family walle na youtubar sb ne mana kr Diya aane se tho ky kare Ga akalle thodhi na karega 😂😂.....tuth gya na Gamand ......or Jo bacchi K liye Bol rhy tho suno us bacchi ka bap hi itna bura Hai Ki JB s O hui h tb se usne sb s us s dur kr Diya Hai .....tho koi bacchi K liye s.card na play kare ....
हमे भी लग रहा है कि ओ बस व्यूज के लिए कर रहा था प्रिंस जब समय निकट आया तो पैर पीछे कर लिया उसका बात चलना ही फालतू लगता है
अरे भाई पार्टी से ज्यादा फैमिली को गाली खिलाने में जो पैसा मिलता है वो उसमें नहीं कहा मिलेगा।😂😂
Prince se akele kuch hone wala ni h bhaiya vo bass bkwass kr skta h or aapko or manisha di ko defame krke dollar chap skta h or rajana boli h party se acha dan kr de😂
सचिन भैया जिसको पार्टी करना होता है वो कर लेता जब पैर खुद पीछे करोगे तो नहीं होगी और जब बुकिंग पार्टी इतनी जल्दी रिटर्न होता है उसको पागल बनाओ जो अनपढ़ लोग ही पागल बनाओ हम सबकों ना बनाए नाग नागिन है 😂😂
Hmesha dusre ki khushi mai ye kalesh karta h always
Chhota bhai ne ghamand a a gaya hai
Usko party karni hi nhi thi wo sabko badnaam krne ke liye naatak kr raha tha usi party me koi aayega hi nhi usko pata tha is liye prince natak kar raha tha
Prince bahut batmeej hai akdam ganda beta ganda dewar aur ak nihayti batmeej bhai hai matlabi
मुझे हंसी आती कोई कसर नहीं छोड़ी फिर भी Sachinmanisha एकदम नॉर्मल रिएक्ट किए। मतलब लगातार पोक किया और अभी जवाब ज्यादा मिल नहीं रहा व्यूज़ कम आ रहा तो अब पार्टी कैंसिल ड्रामा करो। फिर बहुत अच्छा पैसा आएगा सचिन भाई जवाब देंगे तो पैसे जायद आएंगे शायद घर की न्यू भी रख दी जाए बहुत जल्द 🤣🤣🤣🤣🤣🤣
Prince ko kush nhi karna sirf doller ke leye sab karta maa baap khare to party karta matlabe insaan hai o akela kush nahe karega
agar puri rishtedar nhi aa rhe ya puri family against hai toh jaroor prince me kuch aisa bola hai jiske wjh se sb khilaf ho gya hai ghmand paise ka ho ya kisi chij ka tut jata hai kbhi ghmand nhi krna chahiye prince ko baby ho gya hai use ghmand ho gya hai
Prince Ranjana ko kabhi maaf mat karna bhaiya Sara ilzaam aap hi log per lagate Hain vah donon husband wife
Prince ka sasural aur Prince or Ranjana jaane aap tension mat lo bhaiya Koi party varty nahin Karega hamen pata tha nautanki Baja hai dono
Prince jo v krta tha uske piche ranjhana ka bahut bara haath hai wo prince ko pura control me kr li hai
Or youbtub pahchan to aap se mili hai ❤❤❤
Ranjana to or bakloliya h kuchh aata jata h nhi baat krne ka dhng na or kuchh