भैया मै यहीं बोलूंगी जब सामने वाले कॉल आए उसे एहसास हो मेरे भाई भाभी दोनों को होना चाहिए वहां तो आप सोचना जो सोचना होगा .. लेकिन पापा मम्मी के तरफ से फोर्स के मुताबिक कोई चीज होगा तो बिल्कुल भी नहीं जाना चाहिए दोनों को भैया ❤️🙏👍
वैसे अच्छा सोचा है अपने आपको नहीं जाना चाहिए जब तक आपका बेबी ना हो जाए तब तक आप उनके फंक्शन में क्या उनसे बात तक मत करो भले आपका भाई है यह नहीं कहूंगी रिश्ता तोड़ो लेकिन जब तक आपका बच्चा ना हो जाए ना तब तक तो उनके फंक्शन में किसी भी मत जाओ जब उन्होंने इतना जलील किया है आपको
judithdrift462 months ago
आंटी अंकल आपको या मनीषा दी को कितना भी फोर्स करें उनके फोर्स करने पर कोई भी फैसला मत करियेगा भईया क्योंकि लोगों का काम है थूक कर चाटना 😡आप चाटने वाला काम मत करियेगा क्योंकि self respect से बढ़कर कोई चीज़ नहीं होती उस कलुवा कलुई का घमंड तोड़ना जरूरी है😡एकबार कलुवा का बोला हुआ वो शब्द याद करियेगा भईया जिस शब्द ने आपदोनों को अंदर से तोड़ दिया 😭💔कलुवा कलुवा कलुई जब तक आपदोनों के सामने घुटने टेक कर माफ़ी ना मांगे तबतक आपदोनों माफ़ मत करना कलुवा कलुई को😡😡मैं तो बोलूँगी आने वाले समय में उस कलुवा के बोले हुए शब्द का आपदोनों बढ़िया से ज़वाब दीजियेगा🙏वह शब्द कभी नहीं भुलाया जा सकता है 😭💔
A
andrew_aguilar2 months ago
आज मनीषा दी काफी टाइम बात सारी wear ki कितनी प्यारी लग रही 🥰🥰❤️❤️🧿🧿
L
laurie.morgan2 months ago
सेल्फ respect jaururi और prince unmature he.. पता नहीं फिर कभी बोलदेगा कौन बुलाया था 😂😂😂 उसकी jeaousy
J
jacqueline.long2 months ago
Ladai jhagda alag baat hai bt jo usne Manisha aur aapke liye jo words use kiya bahut ganda tha aaplog mt jao 🙏🙏
R
rafaél_gastélum2 months ago
Mat jao bhaiya dono mat jao itna galat kiya h prince ranjana ne mat jao
M
marie_austin2 months ago
Plz aap log uske party me mt jana bhaiya nii to phir target karega wo aapse request h ki aap mt jana plz
J
josué_costela2 months ago
Mat jao bhai aap jis time beby ko wo bola h humlog v rote h
L
luce.antoine2 months ago
Mat jana tumko baby k bare m bola hai
C
charles_sandoval2 months ago
Please do not go to function as self respect is also important.U go and complete ur work.❤❤❤❤❤❤❤ Sachman
A
aliciabloom162 months ago
Nhi jana chiye bhaiya pta hai mummy papa force kra g but aap mt jana
C
charles_renard2 months ago
Bhaiya aapko v function me nhi jana chahiye
anel.valdez2 months ago
जो इंसान आपकी इज्जत नहीं करता है उस इंसान से कभी रिश्ता ही नहीं रखना चाहिए😡🙏याद रखना भईया कलुवा कभी नहीं सुधर सकता है😡😡
annshah4552 months ago
Jab tak Princ pair pakadkar mafi na mange nahi jana
dagmarcascade312 months ago
Sachin Manisha . Protecting your self-respect and peace of mind is more important than attending an event out where there is no respect You can always send your good wishes without putting yourself back into a situation that may hurt you again. ❤❤❤❤❤❤❤❤
भैया मै यहीं बोलूंगी जब सामने वाले कॉल आए उसे एहसास हो मेरे भाई भाभी दोनों को होना चाहिए वहां तो आप सोचना जो सोचना होगा .. लेकिन पापा मम्मी के तरफ से फोर्स के मुताबिक कोई चीज होगा तो बिल्कुल भी नहीं जाना चाहिए दोनों को भैया ❤️🙏👍
Nhi jaana chahiye jahan izzat nhi wahan jaana nhi chahiye
Mat jao party m ap or manisha dono
वैसे अच्छा सोचा है अपने आपको नहीं जाना चाहिए जब तक आपका बेबी ना हो जाए तब तक आप उनके फंक्शन में क्या उनसे बात तक मत करो भले आपका भाई है यह नहीं कहूंगी रिश्ता तोड़ो लेकिन जब तक आपका बच्चा ना हो जाए ना तब तक तो उनके फंक्शन में किसी भी मत जाओ जब उन्होंने इतना जलील किया है आपको
आंटी अंकल आपको या मनीषा दी को कितना भी फोर्स करें उनके फोर्स करने पर कोई भी फैसला मत करियेगा भईया क्योंकि लोगों का काम है थूक कर चाटना 😡आप चाटने वाला काम मत करियेगा क्योंकि self respect से बढ़कर कोई चीज़ नहीं होती उस कलुवा कलुई का घमंड तोड़ना जरूरी है😡एकबार कलुवा का बोला हुआ वो शब्द याद करियेगा भईया जिस शब्द ने आपदोनों को अंदर से तोड़ दिया 😭💔कलुवा कलुवा कलुई जब तक आपदोनों के सामने घुटने टेक कर माफ़ी ना मांगे तबतक आपदोनों माफ़ मत करना कलुवा कलुई को😡😡मैं तो बोलूँगी आने वाले समय में उस कलुवा के बोले हुए शब्द का आपदोनों बढ़िया से ज़वाब दीजियेगा🙏वह शब्द कभी नहीं भुलाया जा सकता है 😭💔
आज मनीषा दी काफी टाइम बात सारी wear ki कितनी प्यारी लग रही 🥰🥰❤️❤️🧿🧿
सेल्फ respect jaururi और prince unmature he.. पता नहीं फिर कभी बोलदेगा कौन बुलाया था 😂😂😂 उसकी jeaousy
Ladai jhagda alag baat hai bt jo usne Manisha aur aapke liye jo words use kiya bahut ganda tha aaplog mt jao 🙏🙏
Mat jao bhaiya dono mat jao itna galat kiya h prince ranjana ne mat jao
Plz aap log uske party me mt jana bhaiya nii to phir target karega wo aapse request h ki aap mt jana plz
Mat jao bhai aap jis time beby ko wo bola h humlog v rote h
Mat jana tumko baby k bare m bola hai
Please do not go to function as self respect is also important.U go and complete ur work.❤❤❤❤❤❤❤ Sachman
Nhi jana chiye bhaiya pta hai mummy papa force kra g but aap mt jana
Bhaiya aapko v function me nhi jana chahiye
जो इंसान आपकी इज्जत नहीं करता है उस इंसान से कभी रिश्ता ही नहीं रखना चाहिए😡🙏याद रखना भईया कलुवा कभी नहीं सुधर सकता है😡😡
Jab tak Princ pair pakadkar mafi na mange nahi jana
Sachin Manisha . Protecting your self-respect and peace of mind is more important than attending an event out where there is no respect You can always send your good wishes without putting yourself back into a situation that may hurt you again. ❤❤❤❤❤❤❤❤
मत जाना जहां इज्जत नहीं वहां जाना ठीक नहीं
Wo kabhi nhi badlega