Vlog #4824 | सचिन-मनीषा के घर होगा इंटीरियर का काम शुरू | सिवान जाने की तैयारी ❤️
ADVERTISEMENT
Comments 77
keith.mitchell:
Party m mt jana ap self respect hogi toh nhi jana bilkul us…
More Like This
1:01:31
VLOG: Habibi Flew Me To Dubai🥹✈️💞
People and blogs
2.5k
0
0:39
veekee James calls out party blogs#shorts
People and blogs
973
0
25:29
i normally go to bed at 4am…so i woke up at 5am for a week
People and blogs
1.2k
0
28:46
Homey Vlog | New Clothes, Mum Life, Car Chats & Soft Play with Pearl | Halara ad| Motherhood & Style
People and blogs
830
0
36:42
HELLO SEPTEMBER | welcoming autumn, B&M shopping, baking banana bread + cosy home days
People and blogs
500
0
35:32
TRANSFORMING INTO HOT GIRL FALL🤣💋
People and blogs
1.6k
0
35:29
DYED MAMAS HAIR, SHE DID NOT LIKE IT 🥴
People and blogs
572
0
29:23
summer in the city (ep 4!)🌊: sunset boat cruise, trying new things & deep chats!
People and blogs
1.7k
0
You've reached the end
Party m mt jana ap self respect hogi toh nhi jana bilkul uski koi party m
Manisha Tum Badi kab hogi abhi bhi bacchi lagti ho 6 sal shaadi ka ho gaya😂❤❤❤❤❤❤❤ look like 17 years old❤
Or bhaiya ap siwan mt jana abhi jb tek es prince ka program na ho jae fir jana khli mnisha ko tenson ho jati hai love u manisha beta❤❤❤❤
Abhi aap dono ko siwan nhi jana chahiye baki aapki marzi
मैं नहीं चाहती इतना होने सुनने के बाद sachman उनके किसी भी फक्शन के आस पास रहे । बाकि जैसी आपकी मर्जी पर्सनल मैटर मैं इंटरफेयर नहीं करना भाई ❤❤🙏👩❤️👨
Sachin bhai siwan mat jao prince target karega
Manisha ekdam chhoti bachhi lgti h❤❤
Class mai bada maja aa raha hai sachin such mai 😂😂😂😂👍
सचमन के पॉजिटिव सपोर्टर से एक ही रिक्वेस्ट किसी भी दोगले इंसान से रिलेटेड कॉमेंट ना करे उसका जिसको मन है उसको बुलाए जिसका पैर चाटना है चाटे .. लेकिन काम अपने ही आयेंगे समझ मै उनको भी बहुत जल्द आएगा। उन सारी बात से रिलेटेड बात ना करें।❤🤗👍
Party me mt jao bhaiya
हमारे SachMan लाखों नहीं करोड़ों में एक हैं इस प्यारी सी जोड़ी को देखकर मेरे मुँह से केवल एक ही लाइन निकलता है कि किसी कलुवा कलुई की बुरी नज़र ना लगे मेरे लाडले प्यारे दुलारे couple SachMan को🧿🧿🌶🌶🌶🌶🧿🧿🌶🌶🧿🧿कलुवा कलुई दूर रहें मेरे SachMan से😡 🧿🧿🌶🌶🧿🧿🧿
Sachin manisha dii ❤️ aaplog humesa khush rhiye mahakal blessed you ❤️🧿⚜️
Manisha achhi dikh rahi so cute❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤❤
सचिन मनीष तुम दोनों मस्त रहो ❤❤❤❤❤
सचिन भाई एक बात बोले पार्टी के पहले मत जाना उसके बाद जाना यह फिर पार्टी 2 4 दिन पहले वापस आ जाना बाकि आपकी इच्छा।❤👍
Sachin ❤wese thoda set kraloge to aur smart lgoge ❤bt agr tumhari biwi mana kr rhi h to rhne do 😊happy wife happy life 🧿👍❤ab alg country alg jagah explore Krna sachman ❤we r waiting sachman travel vlogs bahut din hogye h wese bhi dono ki international trip ke❤❤aap itni achchi jagah rhte ho jb man ho tb jao pahado pr ❤waiting mini trip ka❤duniya jaye bhad me😂 sachman chale pahad me 👍enjoy 🔥🧿❤❤❤❤❤❤
Are wah ❤❤❤❤best wishes ❤ wese hi khubsurat h ghr ab aur jyada khubsurat ho jayega ❤sundr sa name plate bhi lgana apne sachman vila pr ❤❤❤❤
Aap proper ek living room banao jis me sirf sofa ho
भैया आप ऐसे ही ज्यादा स्मार्ट लगते हैं set करा ले बाकि ऐसे ही रहने दे फेस भरा भरा लगता ऐसे भैया 🥰❤
Ghar k gate pr name plate jarur lagaana ,"SACHMAN " ,Name plate lagaana achha hota hai