Vlog #4821 | बस खुशियों को नज़र ना लगे | कुछ अच्छा हुआ है | वक़्त आने पे बतायेंगे ❤️
ADVERTISEMENT
Comments 82
maytemarroquín719:
Jis din Manisha bhabhi pregnant ho jayengi us din sabse bad…
More Like This
1:01:31
VLOG: Habibi Flew Me To Dubai🥹✈️💞
People and blogs
2.5k
0
0:39
veekee James calls out party blogs#shorts
People and blogs
973
0
25:29
i normally go to bed at 4am…so i woke up at 5am for a week
People and blogs
1.2k
0
28:46
Homey Vlog | New Clothes, Mum Life, Car Chats & Soft Play with Pearl | Halara ad| Motherhood & Style
People and blogs
830
0
36:42
HELLO SEPTEMBER | welcoming autumn, B&M shopping, baking banana bread + cosy home days
People and blogs
500
0
35:32
TRANSFORMING INTO HOT GIRL FALL🤣💋
People and blogs
1.6k
0
35:29
DYED MAMAS HAIR, SHE DID NOT LIKE IT 🥴
People and blogs
572
0
29:23
summer in the city (ep 4!)🌊: sunset boat cruise, trying new things & deep chats!
People and blogs
1.7k
0
You've reached the end
Jis din Manisha bhabhi pregnant ho jayengi us din sabse badi khushi hogi
ऊँ कृष्णाये वासुदेवाय हरये परमात्मने प्रणताः क्लेशनासाय गोविन्दाये नमोः नमः।।
सचिन की पाठशाला में हम भी ऍडमिशन लेंगे 😆😆पूना से अंबाला प्लेन में आना पडेगा ❤️👌👍😆😆😆
Manisha pregnant ho jaye Bhagwan
Manisha pregnant h
Us se Badi Khushi aap donon ke liye kuchh bhi nahin hogi
Manisha Dinon Din Khubsurat hoti ja rahi hai aur Jyada❤❤❤❤❤❤❤
Shree Shivay namastubhyam
माता रानी यहीं प्रार्थना करूंगी सचमन कि जिंदगी का हर एक पन्ने पर खुशियों का ही माहौल बना हर सेकेंड हर मिनट हर घंटा हर दिन हर पल चारों और माता रानी की रोशनी छाई रहे और मेरे प्यारे कपल चमकते रहे। और जल्दी एक और सबसे बड़ी खुशी दे यहीं दिल से दुआ करती हूं sachman 🫂🧿❤🙏
Manisha har din khubsoorat hote ja rahi h najar na lage❤❤❤
Best wishes sachman🎉❤aap dono aise hi mst bindas joyful befikre aur hmare cuties bnkr rho ❤
Bhagwan mere pyare Sachman ❤ko har khushiyan De aap donon pyar se baat karteho bahut achcha Laga bahut bahut❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉🎉🎉💞💞💞💞🎀🙌🙌
Sachman ki msti ki Pathshala to khol lo bahut mja aata h aap apni audience ke liye sachman aur team milkr kholo ❤😂bt ab un nalayak C2 ko home work project work dekr side kr do itna bhav mt do bro unko 😂itna attension deserve nhi krte aur C2 ko kitna smjha lo wo C2 hi rhenge 😂itna bhi khana mt do ki wo hjm na kr paye 😂 Tum dono apna mst rho❤aap dono ki ak smile ke sath reel hi kafi h C2 ke liye to ❤
Sachman ab kisi ki njr nhi lgegi 🧿❤❤Duniya jaye bhad me , sachman chale pahad me 😂wah Sachin 😂🔥👏🏆🥇mst jao dono waiting sachman travel vlogs ❤ apna aap dono bahut cute ho ,aise hi mst bindas joyful bindas befikare sachman bnkr rho ❤apni lyf apne hisab se jiyo dono❤iska har pal jiyo ❤❤❤❤
Sachman aise hi khush raho bindas raho apni duniya me mst raho ❤❤
God bless you Manisha sister ❤❤❤❤
Such a beautiful couple ❤❤aap dono mst rho Kam me vyast rho ❤nd we want sachman ke dher sare reels travels vlogs live couple short story funny typ ❤prank , challenge,couple task vdo ❤with sachman ki smile nd cuteness ❤❤❤❤❤❤❤
Radha Radha
God bless you Sachin bhaiya ❤❤
Your vlog is the most beautiful and adorable and grouges ❤❤❤❤❤❤❤❤