Vlog #4818 | नए प्लॉट पे काम शुरू | ऐसी पत्नी इलना किसी सौभाग्य से कम नहीं है | Sachin Manisha
ADVERTISEMENT
Comments 73
anel.valdez:
दिन दो गुना रात चौगुना तरक्की करो सचिन हम लोग तुम्हारे तरक्की …
More Like This
1:01:31
VLOG: Habibi Flew Me To Dubai🥹✈️💞
People and blogs
2.5k
100
0:39
veekee James calls out party blogs#shorts
People and blogs
973
5
25:29
i normally go to bed at 4am…so i woke up at 5am for a week
People and blogs
1.2k
100
28:46
Homey Vlog | New Clothes, Mum Life, Car Chats & Soft Play with Pearl | Halara ad| Motherhood & Style
People and blogs
830
95
36:42
HELLO SEPTEMBER | welcoming autumn, B&M shopping, baking banana bread + cosy home days
People and blogs
500
39
35:32
TRANSFORMING INTO HOT GIRL FALL🤣💋
People and blogs
1.6k
100
35:29
DYED MAMAS HAIR, SHE DID NOT LIKE IT 🥴
People and blogs
572
0
29:23
summer in the city (ep 4!)🌊: sunset boat cruise, trying new things & deep chats!
People and blogs
1.7k
0
You've reached the end
दिन दो गुना रात चौगुना तरक्की करो सचिन हम लोग तुम्हारे तरक्की देखकर बहुत खुश होते हैं बस उसके साथ एक बेबी करलो उन लोगो के मुंह पर तमाचा करदो जो लोग आपके बेबी के लिए मुंह टेढ़ा करके रियेक्सन दे रही है हम लोग तो नहीं बर्दाश्त कर पा रहे हैं कुछ कर भी नहीं सकते उन लोगों का बस आप से बोल सकते हैं
माता रानी अपना आशीर्वाद बनाए रखें प्यारे कपल पर सचमन ❤🧿🫂
रब ने बड़ी फुर्सत से लिखा होगा आप दोनों का साथ, तभी तो हर बार आपको देखकर दिल से बस 'नज़र न लगे' निकलता है।🧿❤️
Every frame feels complete when it's SachMan together..🧿 🫶
Nice block per cal wale vlog mein maja aaya Jo Sachin bhaiya Ne banaya tha c 2 wale mein😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂😂
मेरे महादेव मेरे SachMan को दिन दोगुनी रात चौगुनी तरक्की और खुशियाँ दें🙌❤SachMan बहुत प्यारे,मेहनती और दिल के साफ़ हैं इसलिए इनके साथ साक्षात मेरे महादेव जी का आशीर्वाद है🙌😘🧿🧿❤लल्ला भी जल्दी आयेगा😊तब तक SachMan और ज्यादा ऊँचाइयों को प्राप्त कर चुके होंगे😊इसलिए लल्ला थोड़ा और सब्र करवा रहा है अपने cute से mumma papa को😊😘🙌🧿🧿🎀🧿🧿❤
बहुत बहुत बधाईयां भाई 🎉 अब तो और लोग जल भून कर राख हो जाएंगे 😊😊
Bhaiya aur log jail bhoj ke khak ho jaenge aise hi Manisha bhabhi Ko dekhkar jalne wale bahut jal rahe hain jalne wale jalte Rahe aur Manisha ka bhi aage badhate Rahe
Sachman ❤no doubt sachin aap bahut lucky ho jo aaj ke tym me itna pyar care supportive wiffy mili h ❤jo khudse jyada aapse pyar aur care krti h ❤uske ghusse me bhi bs aapka khushi care aur pyar hi hota h ❤aap bhi best hubby ho❤ bahut care support pyar motivate krte ho ❤aap dono hi bahut made for eachother ho 💎🧿❤aise hi dono khush rho mst rho ak dusre ki himmt takat bnkr ak aage badte rho ❤sare sapne pure kro ❤duniya ghumo aur apna mst jiyo ❤❤❤❤❤
बहुत बहुत बधाई आप दोनों को नए घर के लिए 🍫 आगे बढ़ो जीवन में हमेशा ❤
A precious couple with a beautiful bond and even more beautiful hearts...❤️🤌🏻🎀
Sachin 🥇👏🏆Jis tarah se aap धैर्य aur mehnat positivity ke sath apne kam pr focus rhe ho aise hi dena ❤aise hi positivity ke sath apni bat rkho kl ki live me bhi bahut achche se ans diye well done sachin👍its not easy jaha ghr bahar sab log todne me lge ho👏itne log naha dhokr peeche pade h aap dono ke fir bhi itna dherya manna padega 🙏🏆chahe koyi kuchh bhi bole aap agr jruri ho to aise hi C2 wali class me hi class lgana in positive way ❤aap dono best ho apne kam health aur sachman pr focus do ❤rashte me aise chhote mote gaddhe aate rhenge aap apni chhoti si duniya me mst rho aur aage bado aapki smile ke sath ak reel hi kafi h 🔥❤yahi mr Raj 🤳 bnkr rho ❤apni cutie mrs raj ke sath ❤gbu both ❤❤❤❤❤
Cutest beautiful sachman ❤khush rho ❤❤❤❤❤❤❤bahut sara pyar aur blessings 🧿❤❤❤❤❤❤
इस cute से couple के लिए एक लाइन #रब ने बना दी जोड़ी...SACHMAN😍😘🧿🎀🧿Made for each other cutyyy....Lovebirds🎀Mahadev bless both of you my all time favorite couple SachMan😘🙌🧿🧿🎀🧿🧿❤Love you so so much 😘🧿
माता रानी इस जोड़ी को बहुत बहुत फुर्सत से बनाई ये मैं बहुत बखूबी पहचान गई हू। 🥹❤🧿कुछ तो बात है तभी लोगो की इनके आस पास ही खाने को मिलता है और इनकी किसी भी बात को कही से जोड़ दो परेशान करने कोई कसर ना छोड़ों घर बाहर सब लेकिन माता रानी है इस जोड़ी हमेशा रक्षा करती है जय माता दी 🙏🫂❤🧿
आप दोनों मस्त रहो ❤❤❤❤❤
Very nice bhaiya
Aap dono bahut precious ho 💎 apna dhyan rkho aur mst rho ❤lyf me aise hi aage badte rho ❤aur apna har din har pal jiyo ❤❤❤❤❤❤
Ap aese hi aage badte rahge ❤koi kuch bhi kare
Khub tarkki karo suchman