#vlog #Vloggers #Poonambisht #Neetubisht #newvideos If you like this video, please do like, comment, share & subscribe. Follow me on social media for more exciting content: Instagram- https://www.instagram.com/poonampbisht/ Snapchat- https://www.snapchat.com/add/poonampbisht
ADVERTISEMENT
Neetu timepass kar rahi hai dhang se she is not helping Poonam har kapde mein acha lag raha hai acha lag raha hai kar rahi hai. Khud itne stylish kapde pehenti hai aur poonam ko bekkar clothing mein bhi acha lag raha hai kar rahi hai same she does with Lakhan
Aaj mujhe bahut Khushi ho rahi hai Kyunki aapane Mera comment like kiya hai mujhe Itni Khushi ho rahi hai kya Main Bata Nahin sakti β€β€β€ thank you so much didi
Red saree and purple saree bahut Sundar dikh rahi hai aap per
velvet saree bahut achcha lag raha hai so prettyβ€
For reception go for south Indian bridal looks poonam ji....you look epic in it
Aaj to itni pyari saree dekhli maza hi aaya aap purple lelo aap par bahut pyari lagi β€β€
Love from Nepal
Good morning dii β€π
So sweet of you. .. sareee lengha pasand aya π
Recapsan main kanjiwaram pahano sa banarshi dark red ya rani goldan v bahut chal raha hainπ
Hlo di m apki video America sa dek rhi ho
SHOP NAME? As your choices are so damn good
13:14 didi ye Bala lehenga ap pe bahot achii lag rahi he
Chando aapka sendo kaha h πππππππππππππππ
All the sarees beautiful β€οΈ
Red wali bahut acchi lag Rahi beta aapkeβ€β€β€
Di aap or neetu didi sath me hum fans ke liye nanad bhabhi wali video bnao yarr bahut Miss kar rahe haiβ₯οΈ
Aap bhot pyare ho mujhe aap se milna h par mil nahi parahi huπ₯Ί
Hlo diiβ€β€β€
Please didi mera comment pin karo please