#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
Kritika🫶Tuba ka Bond sbse pyara hai😊. Apni Golu mma ko bhut bhut Love krti hai Tuba❣️, bhut pyari hai hmari Tuba Malik 💯
Zaid ka judwa bhai lg raha bilkul 😅... Uffff itna face kaise mil skta kisi bche ka Zaidu ke sath🌹
Hmm golu di ko ivf plan karna chiya jarur karna chiya kyuki hum sab wait kar rahe hai golu di ❤❤❤❤
Payal ki last pregnancy bhi ivf hi thi , yhe sirf bgwan ka naam lekar or normal pregnancy ka drama karke hi viwes le rhi thi , me kl k vlog me bhi comment Kari thi uska comment delete kar deya gya hai, agr yhe shi the to comment delete kyu huwa???? Guy's vo pregnancy ivf hi thi normal nhi thi , aap malik kids per nikki ivf karke search karo 1 saal phle the nikki suraj ko le kar gye the but vo to pregnant nhi hui or thode din baad payl ne bol deya tha ki। I am pregnant , or log maan bhi gye ki ha normal hi h , bhai normal nhi thi ivf thi us Time payal अरमान bhi gye the, or mera kl ka vlog comment bhi delete kar diye, is message ko aap log bhi comment Karo, itne comment ki kis kisko delete karenge , guy's aap inke vlog dekh lena
Payal didi last comment me jo didi ne kaha hai woh sach hai actual aisa hua hai mr & mrs Rathore SCI IVF centre se IVF kiya hai lekin bachha alag dikh raha tha toh DNA test kiya toh failed hua match nahi hua woh bechare 5 month se justice mang rahe hai.....
Tuba Ke hair sch mein bhut long ho gye😊.. bhut hi smooth or long hair ho gye Tuba ke❤, kitni Beautiful lg rhi hai hmari Tuba Malik 🧿
Tuba ka acting bohot cute hai ❤❤❤
Cutie zaid ❤❤❤
Tuba luking is so beautiful 🥰so lovely ❤️ so cute 😊very very nice ☺️💐🌹tuba ko kisi ki bhi buri najar Na Lage 🧿🥰😊 Rudra baby is so cute 🥰
Zaida ka dushra bada bhai same to same ❤❤
Hmara Little Star Rudra Malik 🥰. love u Rudar😊
Zaid ka reaction mujhe bhaut acha lagta hai ❤❤
Zaid ka hamshakal sach mein😅 bilkul zaid jaise hai Cute 🥰..love u Zaidu❤
Zaid❤❤❤❤
Sach zaid jesa lg raha hai 3:19
Love you too zaid ❤❤😊😊
Kritika aapka baby same zadd same aapkey jaisa dekhta hai.mmif aapki childhood pic ho toh share karna asa lagta hai chotu sa aapko dekhre itna face same hai..❤😊
बहुत अच्छे हैं पायल दीदी आपके बच्चे❤❤😊😊
Zaidu❤❤cutiepie handsome ❤
Rudra is very beautiful ❤😊😊