Monthly Among Us Episode is here. Like and Sub. Become a Channel Member ► https://www.youtube.com/channel/UCFwKgzKe-EdTz83r6wzhmOw/join Instagram ► https://www.instagram.com/triggeredinsaan Facebook ► https://www.facebook.com/realtriggeredinsaan Other Channel ► https://www.youtube.com/triggeredinsaan Discord ► https://discord.gg/liveinsaan Twitter ► https://twitter.com/triggeredinsaan About Me ► My name is Nischay Malhan. I'm from Delhi and I'm an engineering student. Now I am pursuing youtube Full Time. I make family friendly clean comedy Gaming videos on this channel for everyone to enjoy with their family. You don't need earphones to watch my videos😂 Thanks For Reading😘
ADVERTISEMENT
Ahh finally among us❤🥲.......paji ye editor bhai ko bolo thoda jldi edit krdiya kre.... 1k😮...oh thanks, lassan gang op
Everything is temporary Pallav bhai ka "Han bhai nischay" is permanent 😂😂
1 ghante ki video👀....popcorn lana padenge ab to, THANKUUU PAJI❤❤❤
1:04:21 PLAYED 50 GAMES STILL BRO DIDN'T GET WEREWOLF A SINGLE TIME😅😂🥀🥀
44:15 best part of the game 😂 pallav ne ek baar me sab ko udaa diya 😂 majaa aagya dekh ke 😂
Bhamiya thankuu itna active hone ke liye, aise hi active rehna🙃......itni khushi ke sath stream ka bhi wait krunga....
33:17 Armaan says Pallav matt jayio koone pe inhone kapde utarkar rakhe hai😂😂😂
51:43 " haa bhai nischay ke bete "😂😂😂
1:01:50 ananaya is always right! But no one listens to her 😂 Sad for her It's like she's just barking in the crowd
39:47 confirm ho gaya Palwal ke pass Kali juban hai
17:34 anannya to bura fasii harshubaby ne pucha kon tha usne bola mai fir bol diya voteout karo 😂😂😂😂😂😂😂😂😂
Haaa bhaii nishchay ban gaya crewmate
Bhai mujhe laga ending tak to aap werewolf ban jao ge but nhi Bane aagar aap werewolf bante tho " bawal " pallav bhaiya ne aadhi lobby uda di thi aap puri uda dete 😂😂😂😂😂😂
Saalon baad aa hi gyi ye video bhi 😂😂😂
11:59 dost ho to aisa ho nahin to na hoo 🥹
31:21 that "na de dil pardesi nu"😂😂
It is legidly conformed that Pallav bhaiya has kali zubaan🤣🤣
1:45 bhai ye video purani hai because your winter clothes ❤😅
3:09 bhaiya yah kuchh zyada hi dark hoo gaya 👀💀
9:58 bhai sahab kya hi khela... 🔥