Vlog #4799 | जब बाप ने ही बेटी को प्यार देने का अधिकार छीन लिया तो कोई कैसे प्यार करेगा? #Sachman
ADVERTISEMENT
Comments 100
leon_williams:
प्रिंसवा ने छोटा होकर जो शब्द आपको बोला है उस शब्द से जब अंकल …
More Like This
1:01:31
VLOG: Habibi Flew Me To Dubai🥹✈️💞
People and blogs
2.5k
100
0:39
veekee James calls out party blogs#shorts
People and blogs
973
5
25:29
i normally go to bed at 4am…so i woke up at 5am for a week
People and blogs
1.2k
100
28:46
Homey Vlog | New Clothes, Mum Life, Car Chats & Soft Play with Pearl | Halara ad| Motherhood & Style
People and blogs
830
95
36:42
HELLO SEPTEMBER | welcoming autumn, B&M shopping, baking banana bread + cosy home days
People and blogs
500
39
35:32
TRANSFORMING INTO HOT GIRL FALL🤣💋
People and blogs
1.6k
100
35:29
DYED MAMAS HAIR, SHE DID NOT LIKE IT 🥴
People and blogs
572
0
29:23
summer in the city (ep 4!)🌊: sunset boat cruise, trying new things & deep chats!
People and blogs
1.7k
0
You've reached the end
प्रिंसवा ने छोटा होकर जो शब्द आपको बोला है उस शब्द से जब अंकल को इतना ज्यादा चोट पहुँची है😭💔तो भईया आपको कितना तकलीफ हुआ होगा आपने कैसे वो शब्द सहन किया😭💔उस शब्द से पूरी public हमलोग सब बहुत दुखित हुए हैं अंदर से टूट गए हैं😭💔भईया आप बहुत हिम्मती हो😢salute है आपको 🙏आपने कैसे वो शब्द सुनकर अपने दर्द को अंदर दबाये हुए हो 😭Hat's off you bhaiya 🙏😭
भगवान् करे की आपका भी गोद भर जाए, इंसान को इतना घमण्ड नही होना चाहिए, दुनिया मे 95% लोगों को औलाद है इसका मतलब घमंड नही करना चाहिए , हर चीज अपने हाथ मे नही होता एकदिन जरूर आयेगा जब आप और मनीषा भी माँ बाप बनोगे🎉🎉
तब तो इसको प्रिंस को बहुतमजा आता था जब तुम्हारे ऊपर मनीषा के ऊपर भड़कता था और जब अपने ऊपर आई है तो अच्छा बुरा समझ रहा है
🧿🧿🧿🧿❤❤आप दोनों स्ट्रगल के शब्द नहीं 🧿🧿 मनीषा जैसी बहू भाभी लड़की वाइफ शब्द नहीं जिसके शादी के 6 साल हो जाए।और रहती बिल्कुल शादी का दूसरा दिन है ये संस्कार मनीषा पापा का है मतलब इसको कहते घर को सजो को चलना कितना भी मुश्किल समय डट कर खड़े रहना नो word माता रानी always blessed sachman love you both 🧿🧿🧿🧿🧿❤❤❤❤❤❤❤❤
बिलकुल सही माँ पापा एक cover होति है,
App sahi kah rahe ho jab tak bahar nahi niklega shikhega nahi Prince hai hi negetive admi hai
प्रिंस तो पहले महंतारा वाला काम करता था हम इसको देखते थे कि आंटी को अंकल को पूजा को यह भड़कता था प्रिंस खैर पूजा तो समझदारथी लेकिन सबको भड़काता था के पैसे कमाता था इसलिएइसका मन बढ़ गया
एकदम 100% सही बात बोल रहे है आप।
Usko jyda Chinta beti ko content dusra koi na dale isliye wo dono phle se plain kr k baitha hai
माता पिता का सेवा चारों धाम है आपके जैसा बेटा भगवान सबको दे हम लोग ब्लॉग देखते हैं आप सब का केयर करते है
24 मिनट कैमरे के सामने इतनी positivity और maturity से बोलना कोई आपसे सीखे भईया ❤Salute है भईया आपको😍🙏दिल में इतना दर्द छिपाकर रखे हुए हो,अंदर से टूट चुके हो😭💔अपना भाई इतना गंदा शब्द बोल दिया आपको वो भी छोटा होकर😭💔फिरभी आप उसका नाम ले रहे हो और कोई होता तो जुबान पर ऐसे दुश्मन जैसे भाई जो विभीषण का काम करता है उसका अपने जुबान पर नाम तक नहीं लेता😡भईया आप धन्य हो आपके जैसा कोई नहीं है आप बहुत हिम्मती और सहनशील हो😢मेरे महादेव आपको शक्ति दें तरक्की दें और खूब सारी खुशियाँ दें 🙌🧿🧿❤
23:20 आप ने बहुत सही तरीके से situation को समझा है.....कुछ लोग कह रहे सचिन की बात बहुत मानती है मम्मी.....लेकीन हम ने भी देखा है..... कितनी बार दीवार गीराने के बारे में सचिन ने कहा.....लेकीन मम्मी ने मना कर दिया.....और सही भी है.... ये उनका हक है..... उन्होंने एक एक पैसा जोडकर बनाया है घर को..... और ये राजकुमार अपने according चलाना चाहता है..... क्यो की उसने घर को एक बच्चा दिया है....बहुत गलत है
Sachin bhai hattsoff to manisha uske maa papa ke sanskar hai esliye usne kabi ghar me aisa koi drama nahi kiya hai usne bahut kuch saha hai starting se but woh humesha apki maa ko apni mom se jada apki mom ko apni maa mana hai but prince tu starting se galat karta tha aur shadi ke baad tu aur jada galat hu gaya hai apne bilkul sahi bola hai ki ranjana bahut smart gamer hai shant rehkar bahut kuch kar rahi hai woh chahti tu sab kuch normal kar sakti thi but woh bahut khush hai uske face se dekh raha hai
हर एक बात सचिन ने बिलकुल सही बोले हैं ❤❤❤❤❤
लोग कोण होते है सिखाने वाले घर की बेटी के बाप नें घर जेसा माहोल कहा रहने दिया लोगो को लग रहा वे अपने घर ले जाये लोग गळत बात सिखा रहें है इसको प्रिन्स को झुटा इगो है और झुठा है ❤️सचमन 🙌
❤❤❤❤मेरे प्यारे भाई किसी चीज से परेशान नहीं होना माता रानी सकती देगी। आप जितना स्ट्रांग उतना इस समय नहीं लेकिन मै आपसे बोलूंगी आप बेस्ट है बेस्ट रहेंगे माता रानी दुनियां के सारी खुशियां मिलेगी। सब्र रखे। माता रानी always blessed sachman 🧿🧿🧿🧿❤❤❤
Ek dum correct 😢 ab uski bari hai jo boya h wo katega Manisha ne to fir b bhut jyada dekha h inlog to kuch ni 😢
Kal ka prince ka video maine dekha, mujhe aisa lag raha hai wo emotional card khel raha hai jisse mummy papa ko taras aa Jaye aur wo prince ko bol de ki wo na jaaye ghar se. Kafi time se aaplogo k sabhi family members ka video dekhti hoo. Meri reading hai ki prince aur ranjana kafi kaamchor aur aalsi type k hai aur bahut kanjoos hai. Usko lag raha hoga alag rehne se ek toi uska bahut paisa kharch hoga jo wo nahi chahega karna aur alag rahega toi bahut kaam bhi karna padega, iss ghar mai toi free mai reh raha hai aur koi kaam bhi prince ranjana ko nahi karna padta.
Radhe Radhe sachin ji maa papa ko samal lo pooja ko dyk kar bura lag raha ha manisha di to ham log ke Jan ha🙏🙏🙏🙏
Prince Ko Man baap ko koi respect nahin hamesha man baap Ko nicha dikhane ke liye sochta hai Jo Apne man baap Ko dikha Raha bhai aane Wale generation use bhi dikhayenge