#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
The random person who like my comment I wish your parents live more than 100 years❤️🧿🧿
Aanu ko please jyda dekhna song me toh hi hum dekhege,aanu ❤️❤️
Anu Kitna cute hai tube bahut cute hai❤❤❤❤😂❤😂😂😂😂❤❤❤😊😊😊😊😊😊❤❤❤❤
Golu ko voh hi krna h jo payal ne kia ab isse bhi twins chahiye copy cat 😂 pati kapdhe bache sab chura legi sab same kregi
Bacho ko school me dal do socialize karna bhi jaruri hai
Yarr kitne bche paida kroge agar sare bche aapke liye ek hai to ab aur kyu paida krne ka soch rhe hooi..
Payal is so intelligent 😊🎉🎉🎉🎉❤❤❤ Bahot hi pyari hai 😊
Payal boht din ho gye tum ache se ready nhi huye, kal ke vlog mai achi see dress dalkr acha da makeup krna light sa, aj kal aanu ko boht kam dikhate ho usko jrur dikhaya kro har vlog mai uske bina hr vlog adhura hai , love you aanu payal❤❤
11:51 payal is really street smart 💯🙌🏻 i love you payal di lots of love ❤ Aap bilkul puri tarah se saksham ho 🤗✨😎
Jab aapko pata hai 3400 ki slimming kit Koi afford nahin kar sakta to aap 8000 ki face glowing kit kyon lae
Payal is so beautiful and sweet payal choice is good and nice ❤❤❤❤❤
Bachhon ki dukan kholne ha Arman ko
Payal and Kritika foundation dikh rhe hai 😂😂 skin products ab kaan Nhi kr rhe 😂
Please ap log tuba ka bhi ek single song banao sab bachon ka single song hai but sirf tuba ka nahi hai ❤
Payal so beautiful my favourite❤❤❤❤😂😂❤❤
Yr pls ab baby mt Krna Payal ke bacche bhi To tumhare hi bacche Hain To tumhen kya jarurat haai baby karne ki I no mummy banne ka hak sabhi ko hona chahie but tum Ban chuki ho na ek bar to theek hai ab aur bacche mat karo aap logon ki himmat hai aap pal sakte ho but yaar ab inaf hai pata Hai duniya tumse hate karne lag jayegi Aur baby Kiya To mat karo abhi baby
Payal di Golu di so beautiful ❤️❤️😊
Aree yar bas karo.. Kitna bacche ?
Payel change your hairstyle pls pls. Always apko hair opn rakho, acchi lagti hey. Why tied up rakho. Hair open rakho golu ko tara. You looking more beautiful ok pls
Tuba ko dance class lagao