Insta : https://www.instagram.com/targetsiblings?igsh=MXcyZnR6OTJxY2c1eg== For brand collaborations you can mail us at : [email protected] Join this channel to get access to perks: https://www.youtube.com/channel/UCvJNxD_DWzgR2vWh2n41LWg/join
ADVERTISEMENT
Lauki ke upar bhoot prank karo
เคฒเฅเคเฅ เคเฅ เคเคพเคจเฅ เคเฅเคจเฅเคญเฅเคฏเคพ เคเฅ
เคเคชเคเฅ bhaiya เคญเฅ เคธเฅเคฒเคเคพ เคฒเฅเค เคญเคพเคค เคเคฟเคธเฅ เคเฅ เคฎเคค เคเคผเคฒเคค เคธเคฟเคฐเฅเคซเคผ เคซเคฟเคฐ เคชเคฐเฅเคถเคพเคจ เคเคฐเคจเคพ
Ab meri baat suno sare net ke upar siren head video bnao
Ironman op โค๐๐โค๐โค๐โค๐โค
Bahut acche acche joke sunata hai aur joke sunane mein sabse hoshiyar hai aur vah bhains ki Singh bhi hai
Ironman OP
Q&a laooooooooooooo Bhaya
Target bhaiya Jo makdi hai na usko aap niche baithenge to vah makdi aur ruk jayegi
Tum ek kam karo siren head ko asali mein dhundhne jao
target bhayai apne ek galti karli jashe granny apke pas aai tab karne ne tha upar niche karna tha
Raat ko jungle mein siren head milega
Are bacha lo na
Under an hour gang ๐
Tony stark agar aap granny 1 bed ke niche jaaoge yah to sabko pata hai bed ke niche jaane ke bad aapko 30 minut Tak upar niche upar niche karte rahana hey clutch granny aapko nahin pakde gi
Gaining Afsane got a Kitne Gaye๐
Bhaiya mere phone mein two freezer wale mein mere phone mein to ho jata hai bhaiya
เคญเฅเคฏเคพ เคฒเฅเคเฅเค เคเฅ เคชเฅเคฒเฅเคเคผ เคฌเคเคพ เคฌเคเคพ เคฒเฅ เคฎเฅเคฐเคพ เคซเฅเคตเคฐเฅเค เคเฅเคฐเคเฅเคเคฐเคนเฅ
Target bhaiya agar aap bed ke pass jakar aur khade hone wale button dabakar aur bed wale button daba ke
Target bhaiya granny ko marne ke liye short ghadi banana padega tabhi open 2 minut ke liye fridge ho jaati Hai