Level 1 vs Level 100 ID Collection Reveal ๐ฑ Which ID Is Richer? โ Garena Free Fire In this video, I compare a Level 1 ID vs a Level 100 ID in Garena Free Fire to reveal which account has the richer collection ๐ฑ From bundles, gun skins, emotes, rare items, and hidden rewards โ youโll see the massive difference between a new account and a high-level account. ๐ Donโt forget to LIKE , SHARE and SUBSCRIBE โค๏ธ for more amazing Free Fire content. #GarenaFreeFire #FreeFire #FreeFireIndia #Level1vsLevel100 #CollectionReveal #Prime8ID #Level100ID TOPIC RELETED TO THIS VIDEO- free fire free fire max free fire india free fire collection free fire evo gun collection free fire unban free fire india return date free fire gameplay free fire game free fire live free fire server free fire collection free fire india release date
ADVERTISEMENT
Thanks for My 66 subscribers โคโคโค๐๐๐
I love you kaal bai bhut bdeya vedeo bnate ho ๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค๐ค
Hey ๐ kaal vร i ma appa ka fan hua muja AK India saver ki I'd da do ga plz ma Bangladesh saver ka hua
Are brother aap meri ID mein bhi please noob se Pro kar do please meri ID mein golden set nikal dena Main bhi ek Chhota Sa youtuber hun please Magar mere pass paise hi nahin Hai bundle nikaalne ke liye
Hello bhai mere ko to select kar lo 2 sal se aapko dekh raha hun abhi tak select nahin hua
Bro itne din ho gaye hain main aapki har video per comment karta hun Magar Magar aap reply hi nahin dete brother please meri ID mein bhi Rai star wale Bal ka bandal nikal dena please aapka purana subscriber hun ๐
Kaal bro please meri bhi ID Pro kar do main ek Chhota Sa youtuber hun aapki har video per comment karta hun please golden set nikal do bandal aane Wala Hai Rai star wala
0:18
Bhai bhot acchi video bana ta ho
I love you bhai nice video me apko 4 sala se video dokhata hu
Bhaiya me aap ka video 2 year se dekh raha hu par aap ne mujhe ek bar bhi silekt nhi kiya please bhaiya mere ko bhi silekt kar lo me aap ka bhot bada fan hu ๐ฅบ
11:19
Level 1 vs Level 100 ID Collection Reveal ๐ฑ Which ID Is Richer? โ Garena Free Fire In this video, I compare a Level 1 ID vs a Level 100 ID in Garena Free Fire to reveal which account has the richer collection ๐ฑ From bundles, gun skins, emotes, r...more
Hello kaal bhai yaar meri ID band ho gai Maine apni nai ID banai hai kya aap mujhe select kar sakte ho kar Tum video bhi bahut acchi banati Ho Main tumhari sari video dekhta hun like bhi karta hun
Hello bro
Hamko hi lelo v please bhai mujhe koi nhi deta apko me sanskrit karke rakha hu mera uid 3725105272 ap mere febret YouTuber ho apka nam mere bio me hai free fire me
Vai video bohoti accha tha๐ข๐ฎ
VAI MERE PARPAL SEDO BANDAL NIKALDO PILLIS TUHMAR SAV VIDEO DAKTA HU VAI PILIS PILIS PILIS
Kaal Bhaiya main nepal se huh โคโคโคโค
AAPKA VIDEO BOHOT TAGDA LAGTA HE๐โค LOVE YOU โคโคโคโคโค BROTHER