#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
Payal didi ..Golu didi se prank mt krwaya kro unke face se saf pta chl jata h prank h..Ap ek din Bina golu didi ko btaye Arman bhiya k saath prank kro Payal didi plzzzz❤ ek dum bdia wala aur camera chupa k set Krna taaki unko pta na chle kynki aap vlog bnaoge toh woh smjh jayenge plzz
Yaar ayan kitna cutei pie or handsome bacha hai ayan bhut active and strong hai ayan love you so much❤❤❤❤❤❤❤
Ayan ko Shopping sun ke kese nachne lga😅..bhut msti krta hmara Ayan😊..love u Ayan❤
Tuba sch mein bhut lucky hai apne naam ka Brand hai Tuba ke pas😊. Kitne pyare Articals 💥 Dil krta dekhte hi jayein ❤
Ayan ko Shopping sun ke kese nachne lga bhut msti krta hmara ayan love u ayan❤❤😊
Rudra So sweet 😊..kitna pyara hai hmara Waris🌹bilkul Chiku jaise dikhta hai😅
Itne sare kapde sirf Payal di akeli dhorhi hai 😢
Humara ayan kitna cute lg rha h shower lekr luv u ayan malik.. 😘♥️♥️🤗🤗
Sub ye Kritika ko karna he but payal hi sub proper handle karti he
Ayan ki masti bhut pyari lgti hai😊.Vlog ki Jaan hai hmara Ayan❤..Super Star ⭐ Rockstar 💥 Super Smart 🤓 hai hmara Ayan Malik 🌹
I love you annu💛
Rudra so sweet❤ kitna pyara hai hmara waris Bilkul chiku hai❤❤❤❤
Ayan ko kitni Masti chd gyi 😅.. sun ke vo shopping pe jayega. Sbse Alag sbse Anmol hai hmara Ayan Malik 🌹
Saare kaam payal karti hai to Kritika kya karti hai
Meesho ke outfit lekar tuba collection ke. Naam se itne jyada rate me bech rahe ho bohot jaldi ye sab band hoga tuba collection bhi or tumhara jhut bhi
Tuba sch mein bhut lucky hai apne name ka brand hai i am your Big fan i live in italy
Aanu❤❤
15:50 acha mandir ki sfaai payal ne ki thi or ye dholu ne payal ki clip baad me add kraai or khud ki bich me or kh ri hai k hmne mandir k kpde dho k yaha sukhaye hai abhi lga dege taki sbko lge isne dhoye hai....
Zaid ki voice bhut Cute hai 🥰..kitna pyare words bolne lga zaid(Prithvi Malik).. Hmara pyara Shambu.
Ayan or golu ka Bond bht hi pyara h❤❤