#vlog #Vloggers #Poonambisht #Neetubisht #newvideos If you like this video, please do like, comment, share & subscribe. Follow me on social media for more exciting content: Instagram- https://www.instagram.com/poonampbisht/ Snapchat- https://www.snapchat.com/add/poonampbisht
ADVERTISEMENT
पूनम आपने बहुत अच्छा किया बेटा जो आपने वीडियो बनाया शादी के टाइम पर ग्रह बहुत कमज़ोर होते हैं बेटा संभल कर काम करो आगे भी जब मैंने आपकी वीडियो देखी इतना दुख तो हमें हुआ आप पर मम्मी पर क्या बीती होगी भगवान की कृपा से आप सब सही सलामत हैं चिंता मत करना सब ठीक हो जाएगा ❤❤❤
भगवान का शुक्रिया आप सब लोग सुरक्षीत हो आपसे विनम विनती है रात में कमी भी यात्रा ना करे🎉🎉🎉 from Loyalty fan Tanmay Ka papa Dubai
आपने जो किया सही किया आज के टाइम पर किसी पर भी भरोसा नहीं करना चाहिए... Get well soon 🌹
Get well soon 😢😢
Ek dam sahi kaha aap ne ...aaj kal log ese hee hai aap ne explain kari thik kiye lekin jolog wese hai to wese hee rahenge aap ko ignore karni hai...life ki ek to sachi hai jiban or logo ka khena achhe ho ya bure jo ho bolenge hee😊 aap log thik ho ye sabse badi baat hai ❤❤🧿🧿🫰🏻
Aap sbhi thik ho jayoge thakur ji bless you
Jo log kuch nahi kar pate wo bas dusro me kamiya dunde hai aap khush raho di negative logo ko bhul jao aese log har jagh hote hai
Punam didi thoda Apne per Dhyan dena aapke chehre per bahut weekness aur thakan dikh rahi hai bus aap log jaldi theek ho jao yahi Dua Hai 🫶🥰😘
Aap negative logo ki bato par dhyan mat do or kiski koi safai bhi mat do log to kuch bhi bolate hai aap tension mat lo take care😊
भगवान का लाख लाख शुक्र है आप लोग सहीसलामत हो सब ठीक होगा भगवान की दया से सब ठीक होगा ध्यानरखना❤❤❤❤❤ आंटी को प्रणाम ज्यादा मत सोचना पूनम सब ठीकहोगा❤❤❤so sweet
God bless u all...Thank to all people who have helped you...
Get well soon every one😊
Rohit bhaiya ki family milne nahi ayiii 🤔🥺
Well said!!!! Shi jvab diya apne haters ko 😊😊 get well soon... waiting for your shadi vlogs poonam di love from delhi
❤❤❤🎉 get well soon 🙏 God bless you ❤
Get well soon everyone 🙏 ❤️ 💖 😊😊😊😊
आप सभी लोग सही हो वही बहुत है बाकी किसी की बातें ना सुनो बेटा भगवान का धन्यवाद करो👍🏻👍🏻
Take care 😊 get well fastly
get well soon Poonam Dee, aur Divya Dee aur aunty ji ❤ jaldi recovery Hona ap log
Yes every condition mai hos mai reh kar kaam karna chahiye u did rigth u opened ur phone camera Take care acha hai kisi ko kuch serious nai nikla thoda time lagega but u will recover god bless u all❤❤