#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
Ayan Lovers Attendance here Guys 🌹
5:14 ye main main main kar ke sara credit le gai 😂😂ek baar nahi boli pyal ne banya 😢
Subah Kritika aisa kuchh keh rahi thi ki "pairon ke feets crack ho jaate hain" , or ab Payal ka "Spanish" ka sandwich ban raha hai. 😂😂🤣🤣 Tum log jitni jaldi brands google karte ho, thoda bolna bhi seekh lo.
That's not spanish that's spinach bro 😭😭
1:40 Spanish ek bhasha hoti hai. Paalak ko SPINACH kehte hain😅
Poore Vlog ko interested bna deta akela hmara Ayan😊...Papa Papa Papa bol ke Dil ❤jeet leta sbka..Love u Heero 👑
1:48 not spanish it's spinach😂
5.57 aj payal ne badla lai liya bilkul sahi bola arman ko bade bude 😂😂😂😂😂😂😂😂
6:18 kritika Boht bolti ho tum Boht zyada Boht plzz thoda kam.bola kro vlog me yr irritating lgta h don't take in negative
Payal best and hardworking payal also so funny armaan ghar ka bada budah to hai he hai 😊😊😊😊😊😊
Aanu jaanu sbse pyara baby hai sundru mundru❤❤❤❤❤
Banaya to payal ne lekin isne pretend kiya hai ke isne banaya hai...payal batate chal tu ne banaya hai tere pati ke liye ...ye free me credit leke pyari ban rahi hai
Ayaan ❤❤❤❤❤
Golu to English medium main padi hi bol rehi thi English ka ek word ni ata isko bas Arman ko hi pataya hi isne
Payal ke face se lagta he ki kuch to huva he
Kritika jyada overacting krti hai jisse arman esi pe jyada dhyan de aajkl vlog me dekre hai ki payal ko aram etna dhyan ni dera
Sandwich is made by Payal, but Kritika is presenting to Armaan as if she has made it by her. 😂
Ayan titel ke photo mai kitna cute or handsome leg raha hai miss ayan so much in this vlog❤❤❤❤😊😊😊😊😊
Lol.. Kritika thinks she knows better English than other's. But let me tell you. Other's are much better than her in accent tooo. 😂😂😂😂 And secondly, she talks tooooooo much. Itna irritating awaj hai kritika ka, kam baat karo bhen. Itna kaam mat pakao. Payal please aap vlogs banana.
Ye Kritika kuch krte to h ni bss dekhate h maine ye kiya vo kiya