Vlog #4788 | ज़िदंगी कभी कभी अपने और गैरों में फ़र्क़ साफ़ दिखा देती है | Sachin Manisha
CureSkin app link https://app.curesk.in/Sachin Coupon code: SACHIN100
ADVERTISEMENT
Comments 100
victoire.lucas:
कोई घर वाले या बाहर वाले कही भी ही आप अपने चीज पर ही अधिकार…
More Like This
1:07:04
vlog- fall cleaning supplies +cleaning my house +$250 groceries +grwm +lunch date +cook w me +etc.
People and blogs
0
100
44:35
Drugstore Makeup First Impressions + Cleaning Out My Closet!! 💄👗
People and blogs
1.5k
100
14:13
SAHOD DAY, MAY BONUS BA? | Buhay sa Japan
People and blogs
776
0
24:26
Spending My Birthday in Tanzania 🇹🇿| Solo Travel Vlog
People and blogs
1.6k
0
47:21
Going Off Ashwagandha , SHEIN Haul , Lunch With My Crush - 🤍
People and blogs
1.2k
100
59:06
VLOG:Home update Tv stand||Homemaking||cooking||shopping+unboxing||Run errands & more||SA YouTuber
People and blogs
1.8k
100
1:02:23
#weekly vlog | A very normal week in my life.💕🎀 #southafricanyoutuber #vlog
People and blogs
3.4k
100
1:11:45
#vlog | AFRISKI WITH DOVE: skii lessons, hot air balloon experience + many more
People and blogs
3.5k
100
You've reached the end
कोई घर वाले या बाहर वाले कही भी ही आप अपने चीज पर ही अधिकार जमा सकते हो दूसरे के बच्चे बचपन में ठीक लगते है चाहे आप कितना भी कर लो बाद में उनक लगाव अपने मम्मी पापा के तरफ ही रहेगा सच कड़वा। होता है लेकिन सच को स्वीकार करना चाहिए ❤ अगर धोखे में रहेगी तो आगे चल के तकलीफ होगा
Suchita bahut achi h usne kbhi ye nahi jataya ki ye aap ka bacha nahi h mera h suchi ke bacho ko kitna pyar karte ho kbhi mana nahi Kiya suchi ki mere bacho ko mat khelao na aapke hata se kbhi liya
Mere ko to esa lag raha hai prince ke liye bacha nhi content aa gya hai 😂
Manisha payal malik wali doctor se consult karo mujhe wo doctor bhot achchi lagti hai shayad wo kuch advice kare apko baki bhagwan apki god jaldi bhar de itni jaldi ki agle 1 sal k andar apke god me bachcha khelta hua dekhe hm sab ..
Koi baat nahin bahut jaldi aapka baby hoga
Mai maa banne wali hu or manisha ji k lie dua krti hu ki ap or manisha ji jaldi apne bache ke mummy papa ban jaye ❤ or ye dua khali nhi jayega 🧿
Tum apni choti si family me khush raho.
बिल्कुल सही बात बोली सचिन भाई कोई नहीं आप दोनों खुश हैं साथ सचमन को हर एक एक खुशी मिलेगी देर सही लेकिन बेशुमार मिलेंगी। माता रानी का आशीर्वाद है इस जोड़ी पर नज़र ना लगे खुश रहो मस्त एक दूसरे की ताकत है sachman ❤🧿🧿🧿🧿❤
प्रिंस को यही बोलूंगी घमंड रावण का नहीं चला इंसान क्या चीज है।😊 जिस तरह मनीषा को परेशान ज़लील करता चला रहा हम 6 साल लगातार देख रहे कभी कॉमेंट थमनेल लाइन बैक कैमरा भी होती बहुत चीज बट ऑन कैमरा जो देखते यही ये इंसान है कि यह क्या चीज हैं सचिन भाई जब आप दोनों खिला रहे थे तो अपनी वीडियो बोला कि आधा घंटा से मेरी बेटी बगल रूम में रजना कैसे रह ली मैं तो रह ही नहीं पा रहा अभी रंजना को भेजता हूं ऐसा करके कुछ बोला था । और fb पर शॉर्ट देखे आप खिला रहे थे तब ये लाइन इतना हर्ट हुई कि सबसे पहले उसको unsubscribe की और किसी ब्लॉग कुछ कॉमेंट थे नेगेटिव उसपर कॉमेंट की निकल आई तब से उस इंसान से और नफरत बढ़ गई कि बच्चे को लेकर ये भावना हट 😭😓🤬🤬
Yeah to Sach h Apni chiz Apni hoti h
आपका भाई शुरू से ही मुझे पसंद नहीं है😡😡 उसके विचार बहुत अलग हैं वो एकजुट नहीं रहना चाहता है वो अलग रहना चाहता है और कुछ लाता है तो केवल अपनी बीबी और अपने लिये लाता है अपने रूम में रख लेता है😡😅यहाँ तक कि एकबार मसाला, हल्दी,चायपत्ती भी लाया था तो उसकी बीबी अपने रूम में रखी थी 😡🤣🤣फ़िर कुछ दिन बाद आंटी साफ़ सफाई की तो निकला 🤣🤣🤣
Prince ka shadi nhi hua tha us se pehle bhi apni maa ko manisha ke khilaf bhadkata tha
Bhai tum log bhi infertility treatment le lo sambhavna seth ki bhi twins hue...aaj kal sab advance treatment available hain ...jayada age main jaaoge toh positive result ke chances cum hote jaayenge meri bhi pehli beti ivf se hui or usske baad beta naturally hua.
Ap or manisha dono bahut acche ho Baki jo accha bnne ka natak krta h wo samjh me aa jata h...
Main pregnant hun main dil se duaa karte hai aapko baby jaldi aa jaye
Aap log ka bhi baby bahut jaldi aayega mai bhagwan se pray karungi❤❤
मुझे दो बच्चे हुए थे और वह दोनों अब इस दुनिया में नहीं रहे 😢😢 और मेरे देवर के दो बच्चे हैं ❤ वह लोग अपने बच्चों को ज्यादा हमारे पास आने नहीं देते बस भगवान का भरोसा है कभी तो हमारी गोंद भरेगी 😢
SachMan आपदोनों happy और positive रहो😊❤मुझे पता है आपको कुछ बातों और तानों का बुरा लगा है जिसे आप ऑन कैमरा बता भी नहीं सकते❤but कोई ना आपदोनों का जब अपना baby होगा तो सारे सौख अपने baby से पूरी करना😊तब तो और मजा आयेगा vlog देखने में SachMan का baby बहुत cute होगा😊बिल्कुल अपनी cute सी mamma papa जैसे होगा😊❤खुश रहो SachMan🙌😘🧿🧿❤❤
मुझे लगता राज फैमिली अगर प्रिंस सुधर जाए कोई कुछ बोल नहीं सकता क्योंकि अपनी जगह सब बेस्ट थोड़ा बहुत चलता हर फैमिली लेकिन उस बंदे को मानना पड़ेगा। जितनी बार उसकी शादी के बाद सूची दी आई रो कर गई कभी बच्चे से रिलेटेड तो कभी कोई और चीज मनीषा का तो वो लड़की उस आदमी के करतूत से इतना ज्यादा प्रताड़ित रहती होगी जब हम लोग नहीं सकते वो कैसे झेलती चली आ रही । बाबू बाबू बोलते उनको मुंह नहीं दर्द लेकिन उसके द्वारा दिया जाने दर्द बहुत गंदा इंसान है 🤮
Prince mooh bnaya hua tha esliye aaplog apne life me khus rahiye usse duri bna ke rahiye