MS achivement is Not trophy his biggest achievement is he make Virat Rohit Jadeja Ashwin .
S
sallysimmons3453 months, 3 weeks ago
Bro Dekhlo Virat,rohit,hardik etc . Ye sab dhoni ke wajah itne bade cricketer bne
G
grégoire_louis3 months, 3 weeks ago
No 3 💀💀💀 par kon h 💀💀☠️☠️
S
silvia_garcía3 months, 3 weeks ago
And nothing big happened after that. Rohit became Hitman and just an successful Opener and Rest is History❤❤❤
J
joão.costa3 months, 3 weeks ago
And lock down kids criticize dhoni😢 But true hitman fans always respect MSD ❤
annshah4553 months, 3 weeks ago
Ms dhoni sirf players nhi hai woh bohut atcha insaan hai isliye mahi ko bohut pasand hai❤
G
garytaylor193 months, 3 weeks ago
Ms Dhoni dhoni dhoni ha hushyar ha
R
robinhollow773 months, 3 weeks ago
To shehwah kya chiz hai, o pata lag gaya
R
rebeccareynolds8953 months, 3 weeks ago
Dhoni ne chance dekar banaya bht sare ko.....ashwin...raina..jadeja
D
daniel.cantu3 months, 3 weeks ago
Real hero
R
robinhollow773 months, 3 weeks ago
All time best mahi ❤️🤗
L
lorraine_powell3 months, 3 weeks ago
Gobar fans saying dhoni made rohit carrier 😂😂. Nice joke he just gave chance all hardwork is being done by rohit sharma alone
S
shawn.henderson3 months, 3 weeks ago
रोहित भाई ,माही भाई की देन है कि आज आप हिटमैन हो आप माही भाई का कभी विरोध मत करना क्योंकि उसी आदमी ने आपको संवारा है।
michael.campbell3 months, 3 weeks ago
Dk❤❤
pedrolucas.abreu3 months, 3 weeks ago
Dhoni ne khudke place ko kurban kiya dhire dhire 7 pe khelne lage..lockdown kids ko nehi pata pehle wo opening karte thee & runs bhi bohot accha lagate thee
vincent_keer3 months, 3 weeks ago
Dhoni bhai boll
H
heathermerritt953 months, 3 weeks ago
इसको बात करने की तमीज नहीं है, इसे यह नहीं पता कि उम्र और अनुभव दोनों में वह तुमसे बहुत बड़े है
Dhoni ne kitno ko success bana diya❤❤
Rest is history ❤❤❤ Mahi bhai❤❤❤ Hitman ❤❤❤
Dimag matlab Mahendra Singh Dhoni
MS achivement is Not trophy his biggest achievement is he make Virat Rohit Jadeja Ashwin .
Bro Dekhlo Virat,rohit,hardik etc . Ye sab dhoni ke wajah itne bade cricketer bne
No 3 💀💀💀 par kon h 💀💀☠️☠️
And nothing big happened after that. Rohit became Hitman and just an successful Opener and Rest is History❤❤❤
And lock down kids criticize dhoni😢 But true hitman fans always respect MSD ❤
Ms dhoni sirf players nhi hai woh bohut atcha insaan hai isliye mahi ko bohut pasand hai❤
Ms Dhoni dhoni dhoni ha hushyar ha
To shehwah kya chiz hai, o pata lag gaya
Dhoni ne chance dekar banaya bht sare ko.....ashwin...raina..jadeja
Real hero
All time best mahi ❤️🤗
Gobar fans saying dhoni made rohit carrier 😂😂. Nice joke he just gave chance all hardwork is being done by rohit sharma alone
रोहित भाई ,माही भाई की देन है कि आज आप हिटमैन हो आप माही भाई का कभी विरोध मत करना क्योंकि उसी आदमी ने आपको संवारा है।
Dk❤❤
Dhoni ne khudke place ko kurban kiya dhire dhire 7 pe khelne lage..lockdown kids ko nehi pata pehle wo opening karte thee & runs bhi bohot accha lagate thee
Dhoni bhai boll
इसको बात करने की तमीज नहीं है, इसे यह नहीं पता कि उम्र और अनुभव दोनों में वह तुमसे बहुत बड़े है