SRH won by 33 run 💥💯#ipl #pointstable #srhvspbks #trending ..
Sign in to join the conversation
Pehle punjab harna bhul gai thi Ab jitna bhul gai 😅😂😅
फट के हाथ में आ गई भाई की अब😂
Pat Cummins silent killer ☠️☠️☠️☠️
SRH trophy jetegi.. Pat Cummins bhut dangerous hai xpatain
Ab niche aane ki zarorat hai 🤣🤣
Mote ne punjab ka lanka laga diya 😂😂😂😂😂
Mene comment pehle bhi kiya tha bro srh hi jitegi ❤
Punjab iske badbole pan ke karn hi har rahi hai😅😂
Is bar SRH ko koi nhi rok sakta ❤
SRH 🔥🔥🔥🔥
Aaj srh hi jitegi trophy bro
Whatever but it seems that SRH can take the trophy 🏆 too.
Ye dulha ke bhi bhai aur dulhan ka bhi😂😅😂😂😂
SRH batting bowling mai number ek team hai team combination batting bowling bahut jabardast hai
When Australian says we will trophy means 100/1000% efforts appears
Darta huwa atcha lga😂😂😂😂😂
Are fielding kharab karoge to haregi hi
Klassen ne har match me runs kiya hai SRH ka saalar hai woh 🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥
Dekhna kahi top 4 se hi bahar na chale jaye 😂😂
😂bachhe log shuru m hi uchlte h 😂 bad m baap hi jitta h 😂mote
Pehle punjab harna bhul gai thi Ab jitna bhul gai 😅😂😅
फट के हाथ में आ गई भाई की अब😂
Pat Cummins silent killer ☠️☠️☠️☠️
SRH trophy jetegi.. Pat Cummins bhut dangerous hai xpatain
Ab niche aane ki zarorat hai 🤣🤣
Mote ne punjab ka lanka laga diya 😂😂😂😂😂
Mene comment pehle bhi kiya tha bro srh hi jitegi ❤
Punjab iske badbole pan ke karn hi har rahi hai😅😂
Is bar SRH ko koi nhi rok sakta ❤
SRH 🔥🔥🔥🔥
Aaj srh hi jitegi trophy bro
Whatever but it seems that SRH can take the trophy 🏆 too.
Ye dulha ke bhi bhai aur dulhan ka bhi😂😅😂😂😂
SRH batting bowling mai number ek team hai team combination batting bowling bahut jabardast hai
When Australian says we will trophy means 100/1000% efforts appears
Darta huwa atcha lga😂😂😂😂😂
Are fielding kharab karoge to haregi hi
Klassen ne har match me runs kiya hai SRH ka saalar hai woh 🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥🔥
Dekhna kahi top 4 se hi bahar na chale jaye 😂😂
😂bachhe log shuru m hi uchlte h 😂 bad m baap hi jitta h 😂mote