When MS Dhoni went angry on umpire for No Ball๐ง๐ #cricket #shorts #msdhoni
ADVERTISEMENT
Comments 100
karen_larson:
Santner hit a six in next ball๐ฅ
More Like This
9:49
MZINGA: Simba hesabu kali sana
Sports
185
0
0:48
MWAKITALIMA ACHARUKA N\SIMUJUI MAXI NZENGELI NI NANI
Sports
146
27
13:15
AMBOKILE: AZIZ KI NAMBA 10 BORA AFRIKA! ASIST YAKE INAWEZA KUPANDISHA VIWANGO LIGI,SHALULILE KIVUTIO
Sports
127
31
35:29
GB 64 AISOMA KATIBA MPYA YA SIMBA YENYE WAWEKEZAJI 3 / SITAKI MILION 5 AMLIPUA KISUGU NA MC GARAB
Sports
0
40
0:15
MAISHA YA MUSSA CAMARA UKO NI KUJIACHIA SIMBA WAMEPOTEZA BONGE LA KIPA
Sports
141
1
8:10
๐จ๐ฃ RECORD DEAL! CHELSEA FOR THREE! BALDE-UNITED AND LIVERPOOL DECISION! ENZO, JULIรN, SARR, GUSTOโฆ
Sports
7.3k
100
0:38
Unexpected Transfers.๐
Sports
36.4k
0
1:05
Messi Has His Legacy, But Ronaldo Is My GOAT ๐๐ฅโฝ
Sports
12.0k
100
You've reached the end
Santner hit a six in next ball๐ฅ
The day when captain cool gets Hot
Remove Impact rule...then patience can come Otherwise coaches will tell them to just play fearlessly only
Nhi nhi 2023 ka final bhi to nhi bhule hoge ๐๐
เคเคธเคเฅ เค เคชเคจเฅ เคเคฟเคเคฆเคเฅ เคเคพ เคเคฐ เคเฅเค เคเคนเคพเคจเฅ เคจเคนเฅ เคฎเคฟเคฒเคคเคพ เคธเฅเคจเคพเคจเฅ เคเฅ เคฒเคฟเค เคนเคฐ เคเคเคเคฐเคตเฅเคฏเฅ เคฎเฅ เคฏเคนเฅ เคเคนเคพเคจเฅ เคธเฅเคจเคพเคคเคพ เคนเฅ
Legend pant once asked the players to stop the match and come back to dugout
เคเคจเคเฅ เคธเฅเคเคธเคเฅ เคธเฅ เคเฅเค เคเฅเคฏเคพเคฆเคพ เคนเฅ เคชเฅเคฏเคพเคฐ เคนเฅ เคเฅเคฎ เคเคเคกเคฟเคฏเคพ เคเฅ เคฒเคฟเค เคคเฅ เคเคญเฅ เคจเคนเฅเค เคฆเฅเคเคพ เคเคธเฅ เคเคฐเคคเฅ เคนเฅเค
Gt vs csk ๐ข
Cool เคนเฅ เคคเฅ, fool เคธเคฎเค เคฒเคฟเคฏเคพ เคเฅเคฏเคพ ๐
Ms were wrong at that point..you cant defend himโฆaap ground m bhi nai ja sakte ye bhi toh bolo
SAMSON KE BAJU SE JARHE THE SANJU KUCH NAHI BOL PAYA SANJU......ITNA GUSSA THEK NAHI ๐
Dhoni h bhai fire ๐ฅ h
เคฌเคพเคเฅ เคธเคฌ เค เฅเค เคนเฅ เคฒเฅเคเคฟเคจ ground เคเฅ เค เคเคฆเคฐ เคเคจเฅ เคเคพ เคเฅเคฏเคพ เคฎเคคเคฒเคฌ เฅค
Mee irfanโคโค
Sanju ka reaction dekho๐ ๐ ๐ ๐
Dhoni bhai saab yeh agression country ke liye kabhi nahi dikhaya lakin paisa ke liye kuch bhi kar sakta hai
Now h๐ฎ๐ข
Usdin mera gharpe pe chicken bana tha
2016 -17 Happy 10 th anniversary both ๐๐๐๐๐
Matt bhulo....2 saal ban hone ke baad bhi yeh log bhulenge nhi ๐คฃ๐