Pehli Fursat Me Nikal 😤 Hardik Pandya Tore MI Jersey after Surya Snatched his IPL Captaincy #shorts
ADVERTISEMENT
Comments 100
juliapope595:
अबे भाई असली बात तो यह है कि उसकी कप्तानी में कोई भी प्लेयर ख…
More Like This
9:49
MZINGA: Simba hesabu kali sana
Sports
185
0
0:48
MWAKITALIMA ACHARUKA N\SIMUJUI MAXI NZENGELI NI NANI
Sports
146
27
13:15
AMBOKILE: AZIZ KI NAMBA 10 BORA AFRIKA! ASIST YAKE INAWEZA KUPANDISHA VIWANGO LIGI,SHALULILE KIVUTIO
Sports
127
31
35:29
GB 64 AISOMA KATIBA MPYA YA SIMBA YENYE WAWEKEZAJI 3 / SITAKI MILION 5 AMLIPUA KISUGU NA MC GARAB
Sports
0
40
0:15
MAISHA YA MUSSA CAMARA UKO NI KUJIACHIA SIMBA WAMEPOTEZA BONGE LA KIPA
Sports
141
1
8:10
🚨💣 RECORD DEAL! CHELSEA FOR THREE! BALDE-UNITED AND LIVERPOOL DECISION! ENZO, JULIÁN, SARR, GUSTO…
Sports
7.3k
100
0:38
Unexpected Transfers.💀
Sports
36.4k
0
1:05
Messi Has His Legacy, But Ronaldo Is My GOAT 🐐🔥⚽
Sports
12.0k
100
You've reached the end
अबे भाई असली बात तो यह है कि उसकी कप्तानी में कोई भी प्लेयर खेलने के लिए तैयारही नहीं था
Team nahi khel rahi hai to akele hardic ki kya galti
Hardik world ka best allrounder hai ...
Hardik ki Captaincy nikal kr vapas Rohit bhai ko deni chahiye🥰Hitman
Waise kya pata players hi usko support na kar rahe ho as a captain...
Hardik Pandya is best captain thee and best player bhi hai
Ab bolo hardik bhai gujrat team me vaps aajavo 😀
My favorite crickter hardik pandya❤ hai wo best captain bhi hai ❤Or player bhi😊
Abe uski barabri nahi kr payenge aisa allrounder nahi milega
Simple baat no bakwas fir se Gujarat ka captain banaa Diya jaaye🎉hp
galat injam lagana band karo bhai koi bhi Hardik Pandya ko support nahin kar raha tha
Hardik mental hai
Ye sab raj niti hai kisi or ko captain bana Dena lekin sky ,Rohit ,tilak,bhumra ko chorkar kisi dusra ko captain bana Dena chahiye
जिसने mumbai indian की team को बनाया उसे ही side कर दोगे तो ऐसा ही होगा....
Sahi kiya hardik ne mi is layak nahi jo Hardik khele bata barad tum logo ka word cup me kaha gay tha
One thing is noticed that under hardiks captaincy, Rohit and sky never play well not sure whether it's intentionally..but I think Hardik should either leave captaincy or leave MI.
Hardik bhai ko koi galti nahi team ekjoot khelegi tabhi jitegi
Aab samajh mein aya ki Hardik Pandya ke time pe matlab koi khus nehi koi contribution keliye tayar nehi thee
Akela kya karega bichara😢
Hardik pandya❤❤❤❤❤