shandar centuri lagane ke bad#vaibhavsuryavanshi #kavyamaran #cricketlover
ADVERTISEMENT
Comments 100
juancarlos.rolón:
AI 😂😂
More Like This
9:49
MZINGA: Simba hesabu kali sana
Sports
185
0
0:48
MWAKITALIMA ACHARUKA N\SIMUJUI MAXI NZENGELI NI NANI
Sports
146
27
13:15
AMBOKILE: AZIZ KI NAMBA 10 BORA AFRIKA! ASIST YAKE INAWEZA KUPANDISHA VIWANGO LIGI,SHALULILE KIVUTIO
Sports
127
31
35:29
GB 64 AISOMA KATIBA MPYA YA SIMBA YENYE WAWEKEZAJI 3 / SITAKI MILION 5 AMLIPUA KISUGU NA MC GARAB
Sports
0
40
0:15
MAISHA YA MUSSA CAMARA UKO NI KUJIACHIA SIMBA WAMEPOTEZA BONGE LA KIPA
Sports
141
1
8:10
🚨💣 RECORD DEAL! CHELSEA FOR THREE! BALDE-UNITED AND LIVERPOOL DECISION! ENZO, JULIÁN, SARR, GUSTO…
Sports
7.3k
100
0:38
Unexpected Transfers.💀
Sports
36.4k
0
1:05
Messi Has His Legacy, But Ronaldo Is My GOAT 🐐🔥⚽
Sports
12.0k
100
You've reached the end
AI 😂😂
अपना बिहार के लोग बड़े का सम्मान इसी तरह देतें हैं चरण स्पर्श करके उसमे घामड नही होता चाहे वह जितना भी फेमस क्यो ना हो जाये.. बिहारी जिंदाबाद जय गौतम बुध जय महावीर..
इसी तरह रहेगा तो बहुत आगे जाएगा ...very good ...kai saalo se cricket dekhna band kar diya tha magar ...वैभव के aane se fir dekhne lag gaya
Great Beta,in upcoming time you are must reprentive India cricket team.🎉🎉🎉
Ye sab AI ka kamal hai babu bhaiyya😂😂😂
Wow nice respect 😊
AI wala hai bhai 😅😂😂😂
Ai😂😂😂😂
Give Respect and take respect is perfect for vaibhav. Great boy vaibhav.
Coming స్టార్ వైభవ్ డేంజర్ ప్లేయర్
संस्कार इसी को कहते है, भाई भाई , सदा हमेशा ख़ुश रहो भाई, किसी की बुरी नजर न लगे
May God bless this wonderful boy a fantastic career and joyful life.
AI का युग है
maze le liya😊
Ashirwad laitai raho zaroor aur kamyaab hogaye.. Tum meray betay jaisay ho
Kam age ka hai aur virel vaibha bhalehi umra kam hai magar sab ko saman satkar karta hai
❤❤
बहुत ही बढ़िया लगा।अपना बिहारी बंबर शेर है।
Most respected player ever
Bhagwan aapko lambi umra De