Before and after Bakra Eid 2026 ๐ฅบ๐ #emotional #sad #bakraeid #qurbani #cow #eiduladha2026 Bakra Eid vlog sad Bakra Eid vlog bye bye cow Bakra Eid end 2026 sad reality cow qurbani 2026 qurbani sad
ADVERTISEMENT
Comments 27caitlin_macdonald:
proud to be sanataniiiiโค JAI JAI SHREE RAM๐ฉ๐ฉ
The fun of 5 days The cow market.... All ended in just a day๐๐๐
C
charles_sandoval3ย months ago
Acting krne ki jarurat ni h.. Agr thoda v pyar tha to kv katte ni marte ni aur ghost ni khate ..khuda k nam pe... Khud ko qurban kro himmat h to.. Allah se itna pyar h to khud ko kro quban
proud to be sanataniiiiโค JAI JAI SHREE RAM๐ฉ๐ฉ
allah paak aap ki qurbani qubool kare ameen
Bhai mery sath hua ha ๐ข allah hum sab ki qurbani qubool farmay โค๐
Bahut Gandi baat hai
Bahi roti ke sth kha gya usse abb sympathy gain krne ke liye video daal rha hai ๐
Mara sath bhi asa hi hus
Accha hua Allah paak ne in bejubano kor qurban karne ko bola nhi ajj ham beto ki qurbani hoti๐ข
Buffer๐โค ๐ AFTER ๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ข๐ขDIL TUT GAYA
Mashallahโคโคโคโคโคโคโคโค
โค
Eid mubarak โค
End Of An Era๐๐๐
Kharabi Juda hua mujhe bhi bahut dukh hua ya Allah hamari qurbani Kabul Karenโคโค๐ข๐ข
Yaar ๐ข
๐ข
เคฎเฅเคเฅ เคฏเคพเคฆ เคนเฅ เคเค เคธเคฎเคฏ เคฎเฅเคฐเฅ เคชเคพเคธ เคเค เคเฅเคเฅ เคเคพเคฏ เคฅเฅ เคเคฟเคธเคเฅ เคธเคพเคฅ เคฎเฅเค เคชเคฒเฅ-เคฌเคขเคผเฅ เคฅเฅ, เคฒเฅเคเคฟเคจ เค เคฌ เคตเคน เคฎเฅเคฐเฅ เคธเคพเคฅ เคจเคนเฅเค เคนเฅเฅค ๐ญ
๐๐๐๐๐๐๐ญ๐ญ๐ญ๐ญ๐ญ
Dale papi inshan
The fun of 5 days The cow market.... All ended in just a day๐๐๐
Acting krne ki jarurat ni h.. Agr thoda v pyar tha to kv katte ni marte ni aur ghost ni khate ..khuda k nam pe... Khud ko qurban kro himmat h to.. Allah se itna pyar h to khud ko kro quban