6 sal ka Baccha Bowl out challenge π± #cricketwithvishal #shorts
ADVERTISEMENT
Comments 83
micheal_santiago:
Baccha keh rha tha β Video bana ni thi β
More Like This
9:49
MZINGA: Simba hesabu kali sana
Sports
185
0
0:48
MWAKITALIMA ACHARUKA N\SIMUJUI MAXI NZENGELI NI NANI
Sports
146
27
13:15
AMBOKILE: AZIZ KI NAMBA 10 BORA AFRIKA! ASIST YAKE INAWEZA KUPANDISHA VIWANGO LIGI,SHALULILE KIVUTIO
Sports
127
31
35:29
GB 64 AISOMA KATIBA MPYA YA SIMBA YENYE WAWEKEZAJI 3 / SITAKI MILION 5 AMLIPUA KISUGU NA MC GARAB
Sports
0
40
0:15
MAISHA YA MUSSA CAMARA UKO NI KUJIACHIA SIMBA WAMEPOTEZA BONGE LA KIPA
Sports
141
1
8:10
π¨π£ RECORD DEAL! CHELSEA FOR THREE! BALDE-UNITED AND LIVERPOOL DECISION! ENZO, JULIΓN, SARR, GUSTOβ¦
Sports
7.3k
100
0:38
Unexpected Transfers.π
Sports
36.4k
0
1:05
Messi Has His Legacy, But Ronaldo Is My GOAT ππ₯β½
Sports
12.0k
100
You've reached the end
Baccha keh rha tha β Video bana ni thi β
Future yuzvendra chahalπ π π π
Bhai he is 6 years oldπ’donβt tease him
Academy name ?
Virat Kohli ka fan Woh bhi bowler Next usse ball dalwao or albie morkel ke fan se batting krwao πππ
Abhinav straight boll Par bache ki ball turn ho ri thi
Virat kohli ki ijjat gyi pani meπ
Bhai 6 sal ka nhi ye mere hi school me padhta h 6class me he yeπ
Doesn't he looks like adi from S8UL ππ
Bro is better spiner than pakistan spiners .........(2007)
Lakin virat kohli to batsman hai
Bhai baccho ko pakistan bhejo
Bhai sirf stumps pe lagne se kuch nhi hota, pace aur spin bhi honi chahiye, after all abhi woh bahut chota hai, so keep it up champ
Bhaiya aapki academy kha pe hai or uska kya naam hai or uski fees kya hai pls mujhe bataiye
Veer-Zaara bacchaπ
Bacche ka nam lakshay sharda h kya?
Ye baccha 6 saal ka nahi hai 10 saal ka hai , mera school ka chota dost hai me anubhav sharma hu a.s.a.s.v.m se
Bhai tumor academy khan he plz bolo me jaunga
Dam Hai to ek hath se 3 six lagao vah bhi spinner walo se kaho fenkane ke liye
Favda beta π