Agle match me dalna yahi wali ball Boundry se 20 feet dur na mile to bolna
G
garry.hayes3 months, 4 weeks ago
Mat batao Bhai pasie ke liye uska kariyar bhigado ge ka ❤❤❤😢
nicholas_marsh3 months, 4 weeks ago
Kisi ka aulad nahi hai uske carrier ko khatre me dalna
M
martinemarion4313 months, 3 weeks ago
Perfect note for hazelwood
V
vasudhamalhotra9493 months, 3 weeks ago
Vichare bacche ki kamjori khol Di tanav sare Bolo fayda uthaenge
O
océane.blin3 months, 3 weeks ago
वैभव इस कमजोरी पर अब ध्यान देगा उसे भी पता चल गया होगा ।
maríaluisa_lemus3 months, 4 weeks ago
Ghanta
D
daniel_wali3 months, 3 weeks ago
Yorker ball☠️
B
brunamacedo6333 months, 3 weeks ago
Are bhai bakwas Baat Kyon karne ka uski koi kamjori nahin hai abhi dekhna next ball per chhakka marega vah
M
megan_miller3 months, 3 weeks ago
bhumrah na bhi yhi dali thi
graham_harvey3 months, 3 weeks ago
Aabhi toh baivab ko bhi pata chl gaya hai
graham_harvey3 months, 3 weeks ago
Yorker ball
pedrolucas.abreu3 months, 4 weeks ago
Tumko kya lagta hai vo is kamjori ko dur ni kar raha hoga Vo koi gali mohlle me khel raha hai kya 175 ese hi lag gsye
nicholas_marsh3 months, 4 weeks ago
6 six 4 marne se koi cricket er nhi hota...
M
marcelladörschner4833 months, 3 weeks ago
Aakhirkar kabhi to kamjori pata chale ab Bolo ko Shanti to milegi😅
M
maria_evans3 months, 3 weeks ago
Wrong, vaibhav wants to hit every ball to the boundary, due to which sometimes he mistimes his shot.
D
damien_davies3 months, 2 weeks ago
😮😮😮😮
joseph_guerrero3 months, 3 weeks ago
Bhai kyu bol rha hai ye sab mat bolo
N
nadiaaether43 months, 3 weeks ago
Arey bhai....jis type ka cricket ye khleta hai his success rate will always be up and down and he is only what 15-16 years....he has long time to work on his weaknesses....jyada gyan na bato let him enjoy.....aur tum khud kuch kyu nhi karte be
Agle match me dalna yahi wali ball Boundry se 20 feet dur na mile to bolna
Mat batao Bhai pasie ke liye uska kariyar bhigado ge ka ❤❤❤😢
Kisi ka aulad nahi hai uske carrier ko khatre me dalna
Perfect note for hazelwood
Vichare bacche ki kamjori khol Di tanav sare Bolo fayda uthaenge
वैभव इस कमजोरी पर अब ध्यान देगा उसे भी पता चल गया होगा ।
Ghanta
Yorker ball☠️
Are bhai bakwas Baat Kyon karne ka uski koi kamjori nahin hai abhi dekhna next ball per chhakka marega vah
bhumrah na bhi yhi dali thi
Aabhi toh baivab ko bhi pata chl gaya hai
Yorker ball
Tumko kya lagta hai vo is kamjori ko dur ni kar raha hoga Vo koi gali mohlle me khel raha hai kya 175 ese hi lag gsye
6 six 4 marne se koi cricket er nhi hota...
Aakhirkar kabhi to kamjori pata chale ab Bolo ko Shanti to milegi😅
Wrong, vaibhav wants to hit every ball to the boundary, due to which sometimes he mistimes his shot.
😮😮😮😮
Bhai kyu bol rha hai ye sab mat bolo
Arey bhai....jis type ka cricket ye khleta hai his success rate will always be up and down and he is only what 15-16 years....he has long time to work on his weaknesses....jyada gyan na bato let him enjoy.....aur tum khud kuch kyu nhi karte be
Durr .. kya bolu aapko pata nahi