Mummy Aaj Kuch Chatpta Sa Bna Do #vlog #lifestyle #dailyvlog #Shorts #family #villagelife
Sign in to join the conversation
Oh my god bread role toh mere bhi favorite hai lekin fat padhta hai isliye khane band kr diye❤❤❤
Nice 🎉 yummy 😋
Badiya ji badiya 👌👌😋😋
🎉🎉🎉😂😂😂❤ परफेक्ट ब्रेड रोल
Radha Radha pal family 🙏🙏🌹♥️🌹
❤❤😊😊
Ram Ram Ji Ram Ram aap sabhi ko Mera Pranam🎉
❤❤
🧿🧿🌷🌷
Bass ye hi bnati hai har baar
❤❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉🎉🎉
Mummy papa bhi khush or bhai sahab betiyan toh bahut hi jyada happy happy ho geye😂
Bread roll so yummy humhe bhi kahane hai radhey radhey bacchon ko bhaut saara pyaar
Wow ,Nandu kitna bada ho gyi
Aap kaha se ho
Very. Nise❤❤❤❤❤❤❤❤😂❤❤
Very nice
Very tasty❤❤❤❤
Bread ki kinari ko tod lete bhai
In ko goal bread, Pakode Nahi Bolte, Inko Goodlake Bolte hain
Oh my god bread role toh mere bhi favorite hai lekin fat padhta hai isliye khane band kr diye❤❤❤
Nice 🎉 yummy 😋
Badiya ji badiya 👌👌😋😋
🎉🎉🎉😂😂😂❤ परफेक्ट ब्रेड रोल
Radha Radha pal family 🙏🙏🌹♥️🌹
❤❤😊😊
Ram Ram Ji Ram Ram aap sabhi ko Mera Pranam🎉
❤❤
🧿🧿🌷🌷
Bass ye hi bnati hai har baar
❤❤❤❤❤❤🎉🎉🎉🎉🎉🎉
Mummy papa bhi khush or bhai sahab betiyan toh bahut hi jyada happy happy ho geye😂
Bread roll so yummy humhe bhi kahane hai radhey radhey bacchon ko bhaut saara pyaar
Wow ,Nandu kitna bada ho gyi
Aap kaha se ho
Very. Nise❤❤❤❤❤❤❤❤😂❤❤
Very nice
Very tasty❤❤❤❤
Bread ki kinari ko tod lete bhai
In ko goal bread, Pakode Nahi Bolte, Inko Goodlake Bolte hain