Join this channel to get access to perks: https://www.youtube.com/channel/UCUgvCC6iygghq-f2r96P-Jw/join Follow me on Instagram https://www.instagram.com/bindass_kavya/ Facebook https://www.facebook.com/Bindasskavyayadav twitter https://twitter.com/bindass_kavya Note: This channel is under parential control and handled By Kavya's MOM Mrs. Annu S Yadav
ADVERTISEMENT
Tum apne papa ko ajeeb feel mat karao 😢 Aapke papa bilkul sahi bol rahee haiii india vaise bhii safe nahi haiii vo aapko khona nahi chahte isliye akele Jane se mana krte hai drte haiii
आज देखते हैं खाटू श्याम जी का चरण में कितने लोग हाजिरी लगाते हैं❤
Sab kuch pre-planned lgta h😂😂😂itni dur gaadi kavya chala hi nhi skti video chalate waqt Kavya chalati h baaki time uncle drive krte h😂😂😂😂
Btw she is adult now I don't why yeh kavya ko teenage girl kehte h
Tum apne papa ke sath Aisa behave kar rahe ho na mujhe achcha nahin lag raha hai dekh ke 😡
9:21 What the hell bhai kaise baat kr ri h ye uncle ko kitna bura lg rha hoga or fir bol rhi h ki papa or mne 200 km se baat nhi ki h kaise krege vo baat🙂
Papa face dekho kitne hurt hai yeh ladki nahi samajti
Didi aap galat kar rhi ho esa mat kro agar aapke papa aapke sath aaye h to acha h 😢😢😢😢 aap unhe ye sab mat bolo ki muje esa treat kro ki ❤❤aap ho hi nhi unko bura lag rha hoga
Hamne aapki reel dekhi us mei aapke papa car drive kar rhe the aap to khe rhi thi ki mei akele car drive karungi 😂
Iske papa isko isliye akele nhi Jane dete kuki ek bar ghar se bhaag chuki hai kahi dowara na bhag jaye😂
Solo trip ka mtlb h akele jaana family ke saath solo trip nhi hoti 😅
I think solo trip means akele Jana hota ..But uncle to sath gye hain .. Radhe Radhe 🙏❤️
Naa paisa lagtaa hai naa mehnat lagta hai Jay shree Krishna boliye bahut achha lagata hai 👍👍🎉✅
Ye maharani abhi teenage me hi h 😂😂😂😂itna Saal se 18 ki hi h hadd h bhaiiiii
Itna modern mat bn jana ki apne roots ko hi bhul jawo
Kavya tumhare parents tumhare har needs ko pure kr rhe jo chahti ho sab mil rha kisi chij pe rok tok nhi krte tumhare papa itne caring aur supporting hai tum unko bura kyu feel karwa rhi ho wo tumhare sath friendly hai lekin tum kuch jyda hi apne aap ko sabit kr rhi ache se behave kro parents k sath apne
Aese mat bolo😢papako vo aapko protecte karne har jagah aate he😢
Solo Vagaire Kuch nhi hota guys ye kahi bhi jaye koi na koi iske saath hota hai ye ladki totally zhoot bolti hai
Aaj dekhte hai har har Mahadev ko kon kon like karte hai
She is not teenager now