Yashu Ka Baby Ke Sath Skin to Skin Feel๐ฅน๐งฟ โถ Our Shorts Channel: https://youtube.com/channel/UCN7LkHVZ53_gHZrnPPe8QGg โถ Follow us for BTS & daily updates: Facebook: https://www.facebook.com/yashalsvlogs Instagram: https://appopener.com/ig/affloz4jg โถ Payalโs Instagram: https://instagram.com/payal_lit โถ Yashuโs Instagram: https://www.instagram.com/yashvika_payal_batra/ โถ Sahibโs Insta: https://instagram.com/sahibthecat #YashalsVlogs #HindiVlogs #dailyvideoblog
ADVERTISEMENT
bahut bada dil hai us maa ka jisne apni bacchi in dono ki jholi main de di ๐๐ป ache hatho main hai bacchi bus ache se dhyaan rakhna baccha sambhalna is jahaan ka sabse kathin kaam hai
Baby ko bohut caring parents mile hai ....so happy for you
Ye baby kitni lucky h jo tmhare ghr ayi h๐
Aap Bhot acche se Har ek chij ka Dhyan rakte ho Lucky baby who got so caring parentsโค
Bachi k aane k bad se เคนเคฎเคเฅ เคญเฅ เคฌเคนเฅเคค maze aarhe hai valogs dekne mai our เคเค alg si pojetiv vibies aarhe hai bacha aapke yha aaya hai but maze mujhe bhut aarhe hai๐๐
Aap baby ka sab kuch bhot achche se kr rhey ho...Kisi bhi negative comment par dhiyan nhi Dena...or aagey bhi aise hi krte rho...Baby girl ko ๐ bhot saara Pyar or Duae aap sab k Liye โคโค
Jab se gudiya aayi hai aap k vlog ka itna intezar hota hai meri family main specially meri mumma aur main dekh k Mann nahi bharta..aap log two vlog dia karo na please ek din main aur thoda lamba please โคโคโค
U guys are too good parents..each child deserves such love n pampering,, yashoda ko hi duniya maa manti hai kuki paalne wala jnm dene wale se bada hota hai....or aaplog ho
So ๐ฅฐ cute mother- father . Aap dono bahut piyar karte ho apni beby se. Maa - baap ki nazar kbhi nhi lagti . Bahut piyari hai.๐โคโคโค๐๐๐
Mujhe aaj k vlog m baby ka face dikh gya bhot cute h yr ๐งฟ๐งฟ๐งฟ๐งฟ๐งฟ
Yashu Payal me ap dono ko kuch khena chahti hu chahe ap advise mano ya ek ishara Mano mera dekho apne baby li hai ye baat apne sbko btai achi baat hai bht ab ap ye chapter close kr dijiye aur ab ap har vlog me kha kijiye hmare beti hui hai kyuki mujhe bilkul esa feel nahi hota hai ye adopted baby hai esa lgta hai Yashu jappe me hai ๐ aur ye such hai Yashu ap Abhi jacha ho hmare yha Jisko baby hoga hai us leady ko jacha kha jata hai to ap Abhi vo baby hona fir maa banna sirf vo pain nahi hota sirf vo operation pain nahi hota hai ye feelings hoti hai lgav hota hai ek alag mode hota hai life ka new chapter hota hai usko khete hai maa banna dusra janm Yashu Payal log chahe kuch bhi khe addopet baby ya kuch bhi ldka hota ase na hota vese na hota bs ap apni aur bache ki life enjoy kro aur Yashu ko baby hui hai Payal ap apna aur Yashu ka baby ka bhi Dhyan rkha kro bs happy rha kro โค
Baby ko nazar na lage usko positive blessings dijye sabi Shree Radhe Krishna ji bless you โค๐งฟ
Litrelly meko difference dikh rha hai that pehle vlog me it was all about food and both of uh nd other stuff but now it's almost about baby and mtlv baby ki bottle baby ka bed nd luving this journey with uh ๐โคi find this difference very funny and cute at the same time litelly bro ab ap dono se b aur jyada pyaar hogya hai litelly aj realise ho rha hai that ga baby ke aane me se kaise sb change ho jata h mere ghr b hai bhai ka lekin uske time itna realise n hua lekin apke wale ko dekhke Boht khushi milti and lag rha h pta ki kaise ab ap dono ek couple se parents ho โคlots nd lots of blessings happinesh to both uh and afcourse our little baby โคโคlots of luv from maasi from amritsar โคโบ๏ธ๐งฟ
Maine dekha h bche ka face aapke jaisa he hoga kionki hmare side b liye the baby kic ne or unn bcho ko dekh k koi nhi bol skta adopted h same shkl lgti h unki mother or bcho ki
Bhut hi aache ho aap dono baby Lucky h jo aap mile ho baby โคโคโค๐๐
bhut lucky hai baby โค
Yashu didi app baby ko jis bottle se milk deti ho baby ko to us main rubber ka niple hota hai jis se baby ko problem aa Sakti hai because this problem was also happen with us and docter says that don't use bottle and as soon as possible to give milk to baby by mini cup after growth or 1 years baby
Yashu baby ko kacha dhoodh lena katori m or cotton se full body clean kro or phir nehla do. Good for baby. I hope u don't mind.
เคญเคเคตเคพเคจ เคเคธเฅ เคฎเคฎเฅเคฎเฅ-เคชเคชเฅเคชเคพ เคธเคฌเคเฅ เคฆเฅ ๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐๐
aap dono meri favourite vlogger ho, actually jo parents bante hain na wo bhi itna achche se khyal nahi rakh pate jitna aap without any experience ek ek chiz ka and proper hygiene ka dhyan rakh rahe ho.aisa lag hi nahi raha ki aapne baby adopt kiya hai. aisa lag raha hai jaise aap khud hi apne aap ko prepare kar rahe the iss ke liye. TOO GOOD. GOD BLESS YOU AND TO YOUR BABY ALSO.