#armaanmalik #payalmalik #kritikamalik #chirayumalik #vlog For Promotions Enquiry Mail us: [email protected] +91 7070708009 +91 7867860788 TUBA COLLECTION Website :- https://tubacollection.in/ For Orders Call Now 📞 8725896190 | 8725896160 Slimming Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DQCL445N Skin Kit:- https://www.amazon.in/dp/B0DVLJM94Z 🏢 Our Shop Address:- ABP MaxSpace, JRJF+339, Inside Singhpura Gate Amb - Chd Highway, Zirakpur, Punjab 140603 Contact No:- +91 8699855503 , +91 8968955503, +91 9872555038, +91 8699934484, +91 8699935178, +91 8699969258 Website:- familyfitness.co.in 📍 Google Maps Location:- https://maps.app.goo.gl/fLovvZ5MHp4GesJ88 Follow Us On Instagram for Live Updates: Kritika Malik - https://instagram.com/kritika_malik_9 Payal Malik - https://instagram.com/payal_malik_53 Armaan Malik - https://instagram.com/armaan__malik9 My Facebook Page - Kritika Malik: / kritika-malik-101562412208961 Armaan Malik: https://www.facebook.com/malikarmaano... Chirayu Payal Malik: https://www.facebook.com/Chirayupayal... ___________ DISCLAIMER : Please don’t go out of your way to or hate on anyone I talk about in my videos, this channel is to entertain people and I usually focus on joking about what the people are doing not the individual themselves, please don’t go spreading hate it’s all for laughs Copyright Disclaimer Under Section 107 of the Copyright Act 1976, allowance is made for “fair use” for purposes such as criticism, comment, news reporting, teaching, scholarship and research. Fair use is a use permitted by copyright statute that might otherwise be infringing. Non-profit, educational or personal use tips the balance in favor of fair use.
ADVERTISEMENT
They don't have any ideas for content. Just blame the twins because they know they will get a lot of comments.
Thank god aaj ayan ko badnaam nehi kiya in log ne ab tuba ki bari hai
Payal k bacho ko bura dikhao zaid ko acha dikhne k liye😂😂 sath mei payal bhi apne bacho ko bura dikhne mei lagi h dusro se kya hi umeed kre kabhi ayaan ko highlight krte h kabhi tuba ko cream saboon k waqt highlight krte h zaid toh shrif bacha h tumhre hisab se😂😂
Ayan sbse pyara sona kaka ayan ko dekha dil ko khushi or maan ko sukoon milta ayan jesa or pyara batein kerta sun mai bhut acha legta❤❤❤❤❤❤❤
Now they are blaming everything on twins for views no problem , this are all planned see how calm they all are , but in future zaid will be the most kaand maker an he will make you'll cry as he is stubborn too
Aanuu fanss ❤❤
dekhte Hain Aaj Guru Nanak Dev Ji ke liye Kaun like karta hai
Chalo AJ ayan ki Jan Bakshi to tuba ki bari AA Gai
Ayaan blue mei shirt 👕 mei bohot pyara lagra h najar na lage 💓
Ye log ye sabit karte hai is ghar me jo bhi galti hota hai tuba Ayaan hi karte hai in dono baccho ko ekdum badnaam kar ke rakh diya hai 😢
Ayan active to Armaan zaid ko active dikane laga ayan ko gayab karke Ayan ki Gym content ki best activity me comments me tareef to wahi zaid se karaya ayan ki gyab kar diya Ayan ne best acting ki to ayan ke tareef ke sare comments off kar diye but ayan ki burai ke comments kabhi off nahi hota zaid ki acting reel dalna bar full pramotion 😂ayan gayab Ayan singing achi karne lga bpark ne story lagayi tab se ayan ki singing reel gayab ayan ki solo reel gayab zaid ki hi singing reel dalna suru koi list hi nahi Armaan kritika ki ayan ki tareef or fan following ko lekar insecurity ki 😂 ab to ayan ko only badnaam karo no activity no good reel zaid ki kese fan following or sab pasnd kare uspe full kam kar rahe Armaan kritika payal 😂 fir chahe ayan ko do second wali importance or attention Dene ka kitna bhi natak kare scripted Malik but samjh rahe sab kya kar rahe tum 😂but karma yaad rakho milega sabko bacche ke sath galat karte ho
aanu ko bada karne me didi laksh or shanti hai,jin ke saath vo hamesh khush rahtha hai or well dressed bhi,tumne to aanu ko negetive bolne ke alava kuch kiya hi nahi 😡
Arman and Kritika kaj Holo Anu tuba bodnam kora both seamless
Ayan ❤
Aanu Shona 😘🧿♥️🎉
Zaid fans here❤❤😊😊
Ayaan rudra tube ❤❤❤❤❤
Aanuu
Aanu ❤
Aanu❤️❤️❤️