Join this channel to get access to perks: https://www.youtube.com/channel/UCUgvCC6iygghq-f2r96P-Jw/join Follow me on Instagram https://www.instagram.com/bindass_kavya/ Facebook https://www.facebook.com/Bindasskavyayadav twitter https://twitter.com/bindass_kavya Note: This channel is under parential control and handled By Kavya's MOM Mrs. Annu S Yadav
ADVERTISEMENT
Finally 2 mahine baad mami k topic k bina ek vlog aaya hai 😮
aap Khali Apne ghumte hain aur chiku aur Krishna Ko nahin ghumate aap to sochte Hain kyon log donon Ko nahin lete
आज देखते हैं खाटू श्याम जी का चरण में कितने लोग हाजिर लगते हैं❤
9:04 Sorry to say but vacations par bhi sab bodycon dresses??? Like har jagah itni bhi kya obsession hai tight aur bodycon dress jahan tak maine notice Kiya hai aapko sleeveless ekdam tight bodycon yahi pasand aata hai sirf iske alawa kuchh pasand hi nahi aata kuchh alag try kro aur kuchh kapde normal saaans aane jaise dhile bhi hote hain chalta hai saare ke saare bodycon? Christmas par bhi,New year,Summer shopping,Winter Shopping, Monthly Shopping in sab ke naam par bodycon dresses hi lete ho bassss weird
Itne bhi bade baal nahi h ki do ghante lage🤣🤣🤣 kuch bhi bolti ho yaar ,,, tum se bhi lambe baal or dusri ladkiyo ke h
15:17 ab har chij dikhya ni jata kavya 😅😂
Hai .. teenager hai kyaaa..?? 😂😂 Mujhe aaj patha chlaa hai teenager hai😂😂😂..mujhe tho 30 I lagthi hai...
Aaj pata chala ki triple tap krne se reply hota hai 📈📈
Kuch chizz privacy he acha lgta h....
Mere hairs apse jyada bade hai aur sirf 10min main dho leti hu hairs 😂
16:49 2-4 english boliya...😂😂😂😂...chat gpt se dekhe😂😂
ajtak kabhi Chikoo baby ko chutti mai ya summer vacation nahi le gaye ye log use chod khud ghumte hai bacche ke taraf dhyan nahi hai inka na inke mummy ka
Kavya pichle 3sal se 18years ki hai kya🙂
Baki to iske papa usko short dress pehne se mana karte he or ab khud hi dila rahe he 😂😏🤨
13:39 bhai ye kya dikha rhi hae ??☠️☠️ Iske liye bhi papa allow karte hae ??
15:12 kavya yrr seriously this is tooo muchh 😡kuchh v pehan k kuchh v daal deti ho
16:00 very good uncle bht chalak hai restrictions lagayege to unko pata hai paise kaha se ayege😂😂😂😂😂😂 beti ne videos nai banai to ghar kese chalega 😂😂😂😂 aur subscribers dekhna band krde to downfall ayega 😂😂😂😂 like father like daughter
Pgl log faltu vlog 😂😂😂😂😂😂
Fainali mama mami ka topik band huaa
13:42 bhai ye kon dikhata hai inner wear bhi dikhane hote hai kya seriously 😂