Vlog #4782 | बेटी से मिलने सिवान जाने की तैयारी शुरू | Sachin Manisha
Agaro kettle - https://amzn.to/49uQcYm
ADVERTISEMENT
Comments 66
graham_harvey:
Abhi Manisha ki taviyat kharab hai pehle thoda theek ho jaa…
More Like This
34:14
The Wallpaper Had to Go! | Cosy Cottage Bedroom Makeover
People and blogs
3.1k
100
1:02
Would You Accept This Airbnb Booking?
People and blogs
3.8k
71
35:55
SOBRANG FEEL AT HOME KAMI DITO PERO NEED NA UMALIS! DRIVING BACK HOME! ❤️ | rhazevlogs
People and blogs
1.7k
63
40:26
Life Update: Closed My Content Studio, New Bed, New Hair! | Life in my 30s
People and blogs
1.9k
100
26:29
#weeklyvlog | Akhani’s first haircut | Spring cleaning | New Camera Unboxing
People and blogs
2.0k
90
40:39
VLOG: Mounjaro Journey😭 Birthday surprise, new perfumes, family out & more Life lately
People and blogs
928
0
24:45
EMOTIONAL - Maha Is Taller Than Me Now - New Washing Machine - Milk Poha - Chestnut Choco Lava Cake
People and blogs
167
11
59:20
a week of life at home 🏡 working out, trip itinerary, date night, hosting!
People and blogs
972
0
You've reached the end
Abhi Manisha ki taviyat kharab hai pehle thoda theek ho jaane do phir jaana Sivan, ,sab swarthy log hai apne matlab se baat krte hai aaj ke time me, esliye khud ka swarthy theek hona jaruri hai
Mujhe pta nhi ku lgta hai ki Manisha ko twins baby hoga or aab dekhna bhaut jldi good news aap log doge Jai Mata di❤
सचमन खुश रहो मस्त रहो पॉजिटिव रहो एक्टिव रहो।और आप लोग का ब्लॉग नहीं आता तो अच्छा नहीं लगता बिल्कुल भी 😌 माता रानी always blessed sachman love you ❤🧿❤
Manisha abhi aap kahi na jaye aap jab tumhari tabiyat nhi sahi h toh rest karo kyuki tumhari tabiyat kharab hogi ye traveling wagera se toh tumhara bhi koi seva karne nhi ayega isliye sabse pahlie apni health dekho aur traveling wagera kam karo kyuki health aur stress kam logi tabhi tum active rahogi aur traveling aur kam wagera bhi ker sakogi❤
Logo ki pressure me aakar travel nhi karna Manisha if you are not feeling good don't go anywhere
Sachin manisha khush raho aur dono health ka dhyan rakhye khub sara pyar aur blessings ❤sachman ❤
Apne aap ko motivate karke rakho demotivate mat hona najar lgane wale bhut log h😢😢
आप अपने घर पर अभी तक name plate नहीं लगवाया जबकि और सभी लोग जैसे ही जमींन लेते हैं तुरंत name plate बनवा लेते हैं आपलोग भी लगाओ SachMan's Villa लिखवाकर😊और हाँ उसपर एक बड़ा सा नजरबट्टू भी लगवा देना❤🧿क्योंकि Nazar is real🧿🧿पता नहीं कितने जलनखोरों की बुरी नज़र आपके Villa, dream house, Mahal पर टिकी रहती है😍🧿🧿🌶🌶🧿🧿
❤🧿🧿दोनों हेल्थ का ध्यान रखो किसी चीज़ की टेंशन लेकर अपनी लाइफ ना जियो खास कर यू ट्यूब के तुच्छ लोगों की बात को अपना वर्क करो अच्छे और हेल्थ का बहुत अच्छे से ध्यान रखना दोनों क्योंकि वो सही तो सब सही सब साथ नहीं तो कोई नहीं और sachinmanisha को टेंशन देना लेना नहीं अपनी पर्सनल लाइफ में एकदम मस्त खुश रहो दोनों साथ मस्त रहो दोनों एक दूसरे की सबकी कीमती चाभी है बाकि माता रानी पर छोड़ कर अपने तरफ से बेस्ट करो माता रानी का आशीर्वाद इस प्यारी सी जोड़ी पर हमेशा बना रहे sachman ❤🧿🙏
सचिन भाई आज मनीषा दोनों साथ वाली पॉजिटिव सॉन्ग पर एक मस्त रील डाले जिससे कुछ हेटर्स बहुत जोर वाली तिलमिलाहट बढ़े। अगर आपका मन हो तो भाई 🙂💞💞🧿🧿
Siwan train/flight/bus se jana bhayi manisha ke liye bhi sahi rhega aur aapke liye bhi ❤siwan me baby ka party ke bad jldi aakr fir manisha ka teeth ka treatment krana pls 😊health is wealth teeth treatment ko jyada lamba mt kheechna pls jyada painkillr sahi nhi hoti Lena 🙏aur pls manisha ko dur hi rkhna cmnts se uske peeche bahut log pade h ab siwan jayegi to bhi dekhna log use waha bhi shanti se nhi rhne denge😠sachin pls ak aap hi ho jo use smjhte ho aur dur rkh skte ho ngtvty se protect her all evil eyes🙏aap apna bhi dhyan rkho aap best ho ❤khush rho dono ❤❤❤
Manisha beta khush raho ❤❤
Sachman aap dono bahut precious 💞 ho khush rho mst rho ❤ apna aur Manisha ka dhyan rkho ❤ mentally free rho aaltu faltu logo ka pressure mt lo ❤aapdono hste muskurate gungunate rho jese ho wese hi rho ❤
Plot pe pura mitti bhra jaega to kore kore sapne mere pe reels banana di bhaiya ke sath please sb banate h sirf aap dono hi nhi bnate😢😢😢please banana
Njr utaro dono apni 🧿apne ghr pr njjr battu aata h wo lgao ❤nd pls ab kabhi bhi kuchh falyltu logo ke karan apna kam health aur apne aap ko pareshan demotivate mt kiya kro 🙏 jisko jo bolna h bolne do har kisi ko safayi dena band kro apna ghr kam rishte apni prsnl lyf sachman ke hisab se jb jo jese set ho wese kro ❤apni Khushiyo ki chabi control apne pas rkho cmnts ya kisi ko bhi mt do ❤aap dono hmesha ak dusre ko priority do kam kro aur aage bado ❤🧿jb hm aage badte h to log hmare pair khichte h bt hme logo pr dhyan nhi dena h khush positive rhkr aage badna h ❤jwab nhi dena h kisi ko ab jwab aapki success tym aur khud bhagwan denge ❤aap dono apni energy waste mt kro kuchh logo ko smjhane me❤apne kam health aur married lyf pr focus do ❤
Sachman❤❤❤
Bhaiya vlog ke liye kitna wait karwate ho plz tym se vlog to dal dijiye ❤❤
Manisha Ka Ghar bahut saaf rahata hai
SachinManisha ❤💎🧿🧿🧿🧿ab pls sachin aap bola mt kro ab me itne vlog daluga jb bhi bole ho uske bad se itihas gavah h aap dono km active huye h 😔 njr is real 😢pls ab bs dhamaka do bolo mt ❤intzar h plot pr kya bnwa rhe ho uska nd sachman ke songs aur mst mst contain ka with sachman ki cuteness aur pyari si smile ❤❤❤❤❤❤❤❤❤
Di kore kore sapne mere pe reels banana plot pe❤❤